PM Modi 10 Day Tour: पीएम मोदी अगले 10 दिनों में देशभर का करेंगे तूफानी दौरा

5

14011 pti01 14 2024 000060a

PM Modi 10 Day Tour: पीएम मोदी अगले 10 दिनों में 12 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों का करेंगे दौरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले 10 दिनों में 12 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों का दौरा करेंगे. बारह राज्यों में तेलंगाना, तमिलनाडु, ओडिशा, पश्चिम बंगाल, बिहार, जम्मू और कश्मीर, असम, अरुणाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश, गुजरात, राजस्थान और दिल्ली शामिल हैं.

PM Modi 10 Day Tour: 4 मार्च को पीएम मोदी तेलंगाना में कई विकास परियोजनाओं का अनावरण करेंगे

प्रधानमंत्री सोमवार 4 मार्च को तेलंगाना के आदिलाबाद में कई विकास परियोजनाओं का अनावरण करेंगे और बाद में तमिलनाडु के कलपक्कम में भारतीय नाभिकीय विद्युत निगम लिमिटेड (भाविनी) का दौरा करेंगे. वह आदिलाबाद के साथ-साथ चेन्नई में भी जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

PM Modi 10 Day Tour: 5 मार्च को पीएम मोदी तेलंगाना से ओडिशा और पश्चिम बंगाल जाएंगे

प्रधानमंत्री मोदी 5 मार्च को तेलंगाना के संगारेड्डी में कई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे. इसके बाद वह ओडिशा में कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. अधिकारियों के मुताबिक, मोदी पश्चिम बंगाल रवाना होने से पहले ओडिशा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

PM Modi 10 Day Tour: 6 मार्च को पीएम मोदी कोलकाता में विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे, फिर बिहार जाएंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 6 मार्च को वह कोलकाता में विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे और बारासात में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. अधिकारियों ने कहा कि इसके बाद मोदी बिहार जाएंगे और बेतिया में कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे.

PM Modi 10 Day Tour: 7 मार्च को जम्मू-कश्मीर जाएंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री 7 मार्च को जम्मू-कश्मीर में रहेंगे और शाम को दिल्ली में एक कार्यक्रम में भाग लेंगे.
8 मार्च को पीएम मोदी दिल्ली में नेशनल क्रिएचर्स अवार्ड में लेंगे हिस्सा, फिर असम दौरे पर जाएंगे
आठ मार्च को वह दिल्ली में पहले राष्ट्रीय रचनाकार पुरस्कार (नेशनल क्रिएचर्स अवार्ड) में भाग लेंगे और फिर शाम को असम के लिए रवाना होंगे. मोदी अरुणाचल प्रदेश के पश्चिम कामेंग में सेला सुरंग का उद्घाटन करेंगे और फिर ईटानगर में कई विकास परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे. इसके बाद वह असम के जोरहाट में अहोम सम्राज्य के महान सेनापति लाचित बोड़फुकन की प्रतिमा का अनावरण करेंगे. इसके बाद प्रधानमंत्री जोरहाट में कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे.

PM Modi 10 Day Tour: 10 मार्च को यूपी में रहेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी असम दौरा समाप्त करने के बाद 10 मार्च को उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में विभिन्न परियोजनाएं राष्ट्र को समर्पित करेंगे.

PM Modi 10 Day Tour: 11 मार्च को पीएम मोदी दिल्ली कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

मोदी 11 मार्च को दिल्ली में ‘नमो ड्रोन दीदी’ और ‘लखपति दीदी’ से जुड़े एक कार्यक्रम में शामिल होंगे और इसके बाद द्वारका एक्सप्रेसवे के हरियाणा खंड का उद्घाटन करेंगे. इसी दिन शाम को वह रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (डीआरडीओ) के एक कार्यक्रम में भाग लेंगे.

PM Modi 10 Day Tour: 12 मार्च को पीएम मोदी गुजरात को दौरा करेंगे

प्रधानमंत्री मोदी 12 मार्च को गुजरात के साबरमती और राजस्थान के पोखरण का दौरा करेंगे.

PM Modi 10 Day Tour: 13 मार्च को पीएम मोदी गुजरात में सेमीकंडक्टर परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे

13 मार्च को पीएम मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए गुजरात और असम में तीन महत्वपूर्ण सेमीकंडक्टर परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.