Amitabh Bachchan की फिल्म Don का टाइटल लोगों को नहीं था पसंद, सालों बाद बिग बी ने शेयर किया मजेदार किस्सा

60

Amitabh Bachchan don: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है. बिग बी की फिल्म ‘डॉन’. 1978 में रिलीज हुई थी और उस समय बॉक्स ऑफिस पर छा गई थी. मूवी को रिलीज हुए 41 साल हो गए है और एक्टर ने इसे लेकर दिलचस्प किस्सा अपने ब्लॉग में शेयर किया है. फिल्म के टाइटल को लेकर उन्होंने मजेदार बात बताई है.

फिल्म डॉन को लेकर अमिताभ बच्चन ने शेयर किया ये किस्सा

अपने ब्लॉग पर अमिताभ बच्चन ने 1978 की फिल्म डॉन के बारे में एक मनोरंजक किस्सा साझा किया. एक्टर ने बताया कि उस समय शोबिज बाजार फिल्म के शीर्षक से खासा नाराज थे. बिग बी ने लिखा, जब मेरे साथ फिल्म डॉन की घोषणा की गई थी.. हिंदी सिनेमा की दुनिया में कई लोगों को डॉन शब्द का मतलब पता नहीं था. वे जिस चीज से परिचित थे वह डॉन के नाम से जाना जाने वाला उत्पाद था.. द डॉन बनियान. जिसके कारण मार्केट बहुत सशंकित था और मेकर्स से नाराज था कि एक फिल्म का शीर्षक अंडरगारमेंट्स के बारे में क्यों होना चाहिए..!!

फिल्म डॉन का रीमेक

फिल्म डॉन का रीमेक भी बना, जिसे फरहान अख्तर ने बनाया था. फिल्म डॉन: द चेज बिगिन्स अगेन (2006) और इसके सीक्वल डॉन 2 (2011) के रीमेक बनाए गए. दोनों फिल्मों में शाहरुख खान ने काम किया था. हालांकि कुछ समय पहले ये खबर आई थी फरहान डॉन 3 बनाने का प्लान बना रहे है और इसमें वो खुद डॉन बनेंगे. हालांकि मेकर्स की ओर से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है.

बिग बी की आने वाली फिल्में

अमिताभ बच्चन के पास टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के साथ गणपथ पार्ट 1 है. विकास बहल द्वारा निर्देशित, गणपथ 20 अक्टूबर को हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फैंस उन्हें प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ आगामी विज्ञान-फाई फिल्म प्रोजेक्ट के में देखेंगे. उन्होंने दीपिका के साथ द इंटर्न का रीमेक भी बनाया है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.