भीड़भाड़ को कहिए बाय-बाय, पटना एयरपोर्ट पर अब FASTag से होगा पार्किंग का पेमेंट…

19

एयरटेल पेमेंट्स बैंक ने, पटना के जयप्रकाश नारायण इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Jaiprakash Narayan International Airport) पर फास्टैग-आधारित पार्किंग भुगतान की सुविधा शुरू की है. फास्टैग आधारित पार्किंग एयरपोर्ट से निकलने पर स्वचालित नगद रहित भुगतान की सुविधा प्रदान करती है, इससे एयरपोर्ट के पार्किंग क्षेत्रों के भीतर वाहनों की निर्बाध और कुशल आवाजाही सुनिश्चित होती है. पार्किंग शुल्क वाहन पर लगे वैध फास्टैग से काट लिया जाता है. इससे एयरपोर्ट पर बढ़ती भीड़ पर भी नियंत्रण करने में मदद मिलती है.

एयरटेल पेमेंट्स बैंक देश भर में फास्टैग आधारित पार्किंग भुगतान की सुविधा प्रदान करने के लिए कई भागीदारों के साथ काम कर रहा है. यह सुविधा वाराणसी, भुवनेश्वर और औरंगाबाद के हवाई अड्डों पर पहले से ही उपलब्ध है. एयरटेल पेमेंट्स बैंक के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर गणेश अनंतनारायणन ने बताया, “ग्राहकों की सुविधा हमारे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है. फास्टैग-आधारित पार्किंग भुगतान की सुविधा प्रदान करके, हमारा लक्ष्य एयरपोर्ट्स पर व्यस्त पार्किंग स्थलों में अधिक समय लगने से होने वाली कठिनाइयों को कम करना है, अंततः जिससे हमारे ग्राहकों के लिए पूरी यात्रा का अनुभव बेहतर होगा.

एयरटेल पेमेंट्स बैंक देश में फास्टैग के टॉप फाइव प्रोवाइडर्स में से एक है. बैंक के डिजिटल-फर्स्ट के दृष्टिकोण ने फास्टैग सेगमेंट में अग्रणी बने रहने में मदद की है. ग्राहक एयरटेल थैंक्स ऐप के बैंकिंग सेक्शन से कुछ ही क्लिक में आसानी से फास्टैग खरीद सकते हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.