Panchayat 3 OTT: फुलेरा गांव छोड़ देंगे सचिव जी, जितेंद्र कुमार की वेब सीरीज इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज

6
panchayat 3 7
Panchayat 3

ओटीटी प्लेटफार्म का आज जमाना है. लोग घर बैठकर वेब सीरीज या फिल्में देखना पसंद करते हैं. दर्शकों के बीच ऐसी ही एक पसंदीदा सीरीज है अमेजन प्राइम वीडियो पर ‘पंचायत’. द वायरल फीवर की ओर से निर्मित, यह शो ग्रामीण जीवन की जटिलताओं, नौकरशाही चुनौतियों और शहरी और ग्रामीण संस्कृतियों के बीच टकराव को दिखाता है.

Panchayat 3

अब फैंस तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पहले कहा गया था कि ये सीरीज 15 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. हालांकि ऐसा नहीं हुआ. कहा जा रहा था कि जनवरी में मेरी क्रिसमस और फाइटर जैसी मूवीज आ रही थी. इसलिए मेकर्स ने रिलीज की डेट को टाल दिया. अब कब ये रिलीज होगी इसकी ऑफिशियल घोषणा अभी होनी बाकी हैं. सीजन 1 और 2 में 8 एपिसोड शामिल हैं.

panchayat 3 6
Panchayat 3

‘पंचायत’ अभिषेक त्रिपाठी की यात्रा को दिखाती है, जिसका किरदार जितेंद्र कुमार ने निभाया है, जो एक इंजीनियरिंग ग्रेजुएट है. जिसे नौकरी के सीमित अवसरों के कारण काल्पनिक गांव फुलेरा में पंचायत कार्यालय का सचिव बनने के लिए मजबूर होना पड़ा.

Panchayat 3

सीरीज अभिषेक के संघर्षों को दर्शाती है, क्योंकि वह ग्रामीण जीवन की जटिलताओं से निपटता है, नौकरशाही बाधाओं से निपटता है और गांव की राजनीति से जूझता है.

panchayat 3 3
Panchayat 3

‘पंचायत’ सीजन 3 में फैसल मलिक भी होंगे, जो उप-प्रधान प्रह्लाद चंद पांडे की भूमिका निभाएंगे, चंदन रॉय विकास, कार्यालय सहायक की भूमिका निभाएंगे, और सांविका प्रधान परिवार की बेटी रिंकी की भूमिका निभाएंगी.

Panchayat 3

शुरुआती सीजन अभिषेक त्रिपाठी के ग्रामीण जीवन और पूरी तरह से अपरिचित परिवेश में ढलने के संघर्ष पर केंद्रित था. साथ ही, उनका लक्ष्य अपनी नौकरी की संभावनाओं में सुधार करना और कैट परीक्षा की तैयारी करके गांव छोड़ना था.

jitendar sachiv ji
Panchayat 3

दूसरे सीजन में, अभिषेक स्पष्ट रूप से गांव के जीवन से परिचित हो गए और सभी से घुल-मिल गए. अभिषेक और रिंकी के बीच एक रोमांटिक सबप्लॉट सामने आया, जिसे संविका ने निभाया है.

Panchayat Season 2: Neena Gupta and Raghubir Yadav

‘पंचायत’ एक भारतीय हिंदी भाषा की स्ट्रीमिंग टेलीविजन सीरीज है. चंदन कुमार द्वारा लिखित और दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित, सीरीज में प्रतिभाशाली कलाकारों की टोली है, जिसमें जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव, नीना गुप्ता, संविका, चंदन रॉय, दुर्गेश कुमार, अशोक पाठक, फैसल मलिक और सुनीता राजवार शामिल हैं.

panchayat 3
Panchayat 3

पंचायत सीजन 3 का पहला लुक बीते दिनों जारी किया गया था. जिसमें सचिव जी कहीं जा रहे थे. ऐसा माना जा रहा है कि इस बार कई ट्विस्ट आने वाले हैं. क्या वह गांव छोड़कर शहर चले जाएंगे.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.