मार्च में ओटीटी पर रिलीज होगी ये धांसू Films और Web Series

7

Web Series: साल 2024 की शुरुआत भारतीय सिनेमा के लिए काफी अच्छी रही. फाइटर से लेकर आर्टिकल 370 और लाल सलाम आई. अब अगर आप ओटीटी पर कुछ धमाकेदार वेब सीरीज और फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं, तो मार्च का महीना आपके लिए काफी अच्छा होने वाला है.

Huma5 2 3
Panchayat 3 से लेकर maharani 3 तक, मार्च में ओटीटी पर रिलीज होगी ये धांसू फिल्में और वेब सीरीज 9

महारानी 3
सोनी लिव ने आखिरकार अपने राजनीतिक ड्रामा ‘महारानी’ के अपकमिंग सीजन का ट्रेलर जारी कर दिया है. फैंस रानी भारती के रूप में हुमा कुरेशी की वापसी की उम्मीद कर सकते हैं, जो उनके कैरेक्टर को और भी अधिक सशक्त और मुखर तरीके से चित्रित करने का वादा करेगी. ये सीरीज 7 मार्च को सोनी लिव पर आएगी.

Ozler 1
Panchayat 3 से लेकर maharani 3 तक, मार्च में ओटीटी पर रिलीज होगी ये धांसू फिल्में और वेब सीरीज 10

अब्राहम ओजलर
‘अब्राहम ओजलर’ 2024 की भारतीय मलयालम भाषा की थ्रिलर फिल्म है, जो मनोवैज्ञानिक, चिकित्सा और क्राइम विषयों पर केंद्रित है. मिधुन मैनुअल थॉमस द्वारा सह-निर्मित और निर्देशित, रणधीर कृष्णन की पटकथा के साथ, फिल्म में शानदार कलाकार हैं. ये फिल्म 4 मार्च को ओटीटी पर आएगी.

Panchayat 3 5
Panchayat 3 से लेकर maharani 3 तक, मार्च में ओटीटी पर रिलीज होगी ये धांसू फिल्में और वेब सीरीज 11

Also Read- Mirzapur 3 से लेकर Family Man 3 तक, OTT पर रिलीज हो रही हैं ये धमाकेदार वेब सीरीज, जान लें तारीख

पंचायत 3
इंतजार खत्म हुआ! पंचायत 3 अपनी ओटीटी रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. चंदन कुमार की ओर से लिखित और दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित, सीरीज में प्रतिभाशाली कलाकारों की टोली है, जिसमें जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव, नीना गुप्ता, संविका, चंदन रॉय, दुर्गेश कुमार, अशोक पाठक, फैसल मलिक और सुनीता राजवार शामिल हैं.

Panchayat3
Panchayat 3 से लेकर maharani 3 तक, मार्च में ओटीटी पर रिलीज होगी ये धांसू फिल्में और वेब सीरीज 12

यह सीजन कैट परीक्षा की तैयारी के साथ-साथ गांव की राजनीति और विकास में अभिषेक की गहरी भागीदारी की पड़ताल करता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मूवी मार्च के पहले सप्ताह तक ओटीटी पर रिलीज होगी.

Zwigato Review
Panchayat 3 से लेकर maharani 3 तक, मार्च में ओटीटी पर रिलीज होगी ये धांसू फिल्में और वेब सीरीज 13

ज़्विगाटो
‘ज़्विगाटो’ 2022 की एक ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन नंदिता दास ने किया है. अप्लॉज एंटरटेनमेंट और नंदिता दास इनिशिएटिव्स द्वारा निर्मित, यह फिल्म डिलीवरी बॉय की कहानी को बताती है.

Kapil Sharma Zwigato Collection
Panchayat 3 से लेकर maharani 3 तक, मार्च में ओटीटी पर रिलीज होगी ये धांसू फिल्में और वेब सीरीज 14

कपिल शर्मा और शहाना गोस्वामी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का प्रीमियर 17 मार्च, 2023 को रिलीज से पहले 2022 टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में किया गया था और ये नेटफ्लिक्स पर मार्च में रिलीज होने की उम्मीद है.

Agent 1
Panchayat 3 से लेकर maharani 3 तक, मार्च में ओटीटी पर रिलीज होगी ये धांसू फिल्में और वेब सीरीज 15

एजेंट
‘एजेंट’ 2023 में रिलीज होने वाली तेलुगु में एक एक्शन से भरपूर जासूसी थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन सुरेंद्र रेड्डी ने किया है और इसकी पटकथा वक्कनथम वामसी ने लिखी है.

Agent
Panchayat 3 से लेकर maharani 3 तक, मार्च में ओटीटी पर रिलीज होगी ये धांसू फिल्में और वेब सीरीज 16

फिल्म में अखिल अक्किनेनी, ममूटी, डिनो मोरिया, साक्षी वैद्य और विक्रमजीत विर्क प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म वैद्य और मोरिया के लिए तेलुगु सिनेमा की पहली फिल्म है. ये सोनी लिव पर मार्च में रिलीज हो सकती है. हालांकि अभी तक ऑफिशियल तौर पर कुछ कहा नहीं गया है.

Also Read- Aashram 4: बॉबी देओल की वेब सीरीज इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज, नोट कर लें तारीख

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.