PUBG खेलते 4 बच्चों की मां को हुआ प्यार, सरहद पार कर पहुंची भारत, गिरफ्तार

17

PUBG खेलते चार बच्चों की मां को प्यार होने का मामला सामने आया है. दरअसल पाकिस्तान की एक महिला को ग्रेटर नोएडा से पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पूछताछ में पता चला कि वह अपने प्रेमी से मिलने के लिए सरहद लांघकर भारत पहुंची है. पाकिस्तानी महिला जिसका नाम सीमा हैदर है, वह दिल्ली में अपने कथित प्रेमी सचिन के साथ रह रही थी. पुलिस ने सोमवार को उसे हिरासत में लिया था.

पबजी गेम खेलते हुआ प्यार, पाकिस्तान से पहुंची भारत

पुलिस ने बताया कि महिला और उसके बच्चों को स्थानीय व्यक्ति सचिन ने आश्रय दिया जिसकी ऑनलाइन पबजी गेम के माध्यम से उससे मुलाकात हुई थी. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) अशोक कुमार सिंह ने बताया कि रबूपुरा क्षेत्र में स्थित एक परचून की दुकान पर नौकरी करने वाले सचिन की पबजी गेम के माध्यम से पाकिस्तान के कराची की रहने वाली सीमा गुलाम हैदर से दोस्ती हो गई. सचिन की ऑनलाइन पहचान वर्ष 2020 में हुई थी.

नेपाल के रास्ते भारत पहुंची सीमा

पुलिस ने बताया, पाकिस्तानी महिला नेपाल के रास्ते चार बच्चों के साथ भारत आई और प्रेमी सचिन के साथ लगभग डेढ़ माह से ग्रेटर नोएडा में रह रही थी. पुलिस ने बताया कि डेढ़ माह पहले हैदर विमान के जरिये पाकिस्तान से काठमांडू पहुंची और वहां से सड़क मार्ग के जरिये रबूपुरा पहुंच गई. सचिन ने कमरा किराये पर लेकर पाकिस्तानी महिला और उसके बच्चों के साथ रह रहा था. पुलिस ने रबूपुरा स्थित उसके घर से कुछ सामान अपने कब्जे में लिया है.

प्यार या हनीट्रैप

नोएडा पुलिस ने महिला और उसके बच्चों को हरियाणा के पलवल से पकड़ा. अधिकारी ने बताया कि पबजी गेम के साथी के प्यार में नेपाल के रास्ते चार बच्चों के साथ पाकिस्तान से भारत आई युवती की उम्र 30 साल से कम है. फिहलहाल महिला से नोएडा पुलिस और गुप्तचर एजेंसी गहनता से पूछताछ कर रही हैं. पुलिस अधिकारी इस बात का भी पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं कि कहीं भारतीय युवक को हनीट्रैप में फंसाकर देश की अहम जानकारी हासिल करने के लिए तो वह भारत नहीं आई है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.