कोरोना से बचाव हेतु पेंटर नवीन कुमार पेंटिंग बना दे रहा है सन्देश

0 216
बठिंडा (सोनू टुटेजा) दिल्ली न्यूज़ 24 रिपोर्टर।
जहां एक तरफ प्रशासन कोरोना महामारी के प्रति बचाव का संदेश दे रहा है तो वहीं बठिंडा शहर के पेंटर नवीन कुमार शहर की दीवारों पर चित्र बना लोगों को घरों से बाहर न निकले का संदेश अपने हाथों से बनाए चित्रों के द्वारा दे रहे हैं। कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सरकार व जिला प्रशासन भी लोगों को हर तरह से जागरूक कर रहे हैं इसी कड़ी के तहत बठिंडा के पेंटर नवीन कुमार ने अपनी कला के जरिए प्रकृति को संजोये रखने के साथ स्वच्छता को बनाए रखने व कोरोना से बचाव का संदेश दे रहे हैं।
स्थानीय अमरीक सिंह रोड निवासी नवीन कुमार ने बताया कि वे पेंटिंग के माध्यम से लोगों को बता रहे हैं कि इस वायरस से कैसे बचे। खुद जागरूक हों और दूसरों को जागरूक करें। इसी बात का संदेश वह पेंटिंग के जरिए दे रहे हैं।
पेंटिंग में सतर्कता ही बचाव का इलाज है, इस बात का भी संदेश दिया जा रहा है। नवीन कुमार ने बताया कि वह इन दिनों कोरोना से बचाव हेतु 100 से ऊपर पेंटिंग बोर्ड तैयार कर चुके हैं जो शहर के अलग-अलग हिस्सों में लगे है। उन्होंने बताया कि एक बोर्ड तैयार करने में 200 रुपये लागत आती है जो वह अपनी जेब से लगा कर लोगों को इस महामारी से बचने का संदेश दे रहे हैं।

बठिंडा की ख़बरों की कवरेज़ के लिए सम्पर्क करें।

सोनू टुटेजा, रिपोर्टर, दिल्ली न्यूज़ 24 (मोबाइल: 76268-82780)