OTT Web Series: ओटीटी पर मचा इन वेब सीरीज का भौकाल

8

OTT: कोटा फैक्ट्री की कहानी कोटा में सेट की हुई है. इसमें वैभव पांडे कोटा में रहकर IIT-JEE क्लियर करने की तैयारी करता है. इस सीरीज के दोनों सीजन को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते है.

Gullak1
Gullak

गुल्लक की कहानी एक मिडिल क्लास इंडियन फैमिली की कहानी है. इसमें जमील खान, गीतांजली कुलकर्णी, वैभव राज गुप्ता और हर्ष मायर लीड रोल में नजर आ रहे है. इस सीरीज के अब तक 3 सीजन आ चुके हैं और इसके चौथे सीजन की शूटिंग भी कंप्लीट हो चुकी है. तीनों सीजन को आप सोनी लिव पर देख सकते है.

Panchayat3 1
Panchayat

पंचायत वेब सीरीज को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया गया था. इसमें जितेन्द्र कुमार, रघुवीर यादव और नीना गुप्ता लीड रोल में नजर आ रहे है. इसकी कहानी अभिषेक त्रिपाठी नाम के एक लड़के की है. जो इंजीनियर है और उसकी नौकरी एक ग्राम पंचायत के सचिव के तौर पर लगती है इस सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं और जल्द ही इसका तीसरा सीजन भी आने वाला है.

Comicstaan
Comicstaan

कॉमिकस्टान एक स्टैंड-अप कॉमेडी वेब सीरीज है, जिसमें देश भर से कई सारे उभरते कॉमेडीयन पार्टिसिपेट करते है और एक दूसरे से कॉमेडी के दम पर लड़ते है. इसको इंडिया के कई जाने माने कॉमेडीन जैसे तन्मय भट्ट, जाकिर खान, कन्न गील जज करते है और इंडिया के नेक्सट बेस्ट स्टैंड-अप कॉमेडी का अगला बड़ा नाम खोजते है. आप इसे अमेजन प्राइम पर देख सकते है.

Happy Family Condition Applies
Happy family condition applies

हैप्पी फैमिली: कंडीशन अप्लाई आतिश कपाड़िया द्वारा लिखी हुई वेब सीरीज है. इसमें लीड रोल में रतना पाठक शाह, राज बब्बर, अतुल कुलकर्णी और आयशा जुल्का साथ में नजर आ रहे है. आप इसे अमेजन प्राइम पर देख सकते है.

Tripiling
Tripiling

ट्रिपलिंग वेब सीरीज की कहानी तीन भाई-बहन के आगे पीछे घूमती है जो साथ में एक रोड ट्रिप प्लान करते हैं. इसमे सुमित व्यास, अमोल पराशर, मानवी गगरु लीड रोल में है. आप इसे जी5 पर देख सकते है.

The Aam Aadmi Family
The aam aadmi family

द आम आदमी फैमली वेब सीरीज में दिखाया गया है कि एक फैमिली में किस तरह के चैलेंज्स आते हैं और कैसे परिवार में खुशियां, दुख और स्ट्रग्ल आते जाते रहते है. आप इसे जी5 पर देख सकते है.

Bang Baaja Baarat
Bang baaja baarat

बैंग बाजा बारात वेब सीरीज को रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा की साल 2010 में आई फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ के थीम पर बनाया गया है. इस वेब सीरीज में अली फजल, आएशा रजा, गजराज राव, रजित कपूर लीड रोल में है. आप इसे अमेजन प्राइम पर देख सकते है.

Pitchers
Pitchers

पिचर्स वेब सीरीज चार दोस्त नवीन बंसल, जीतू, योगेंद्र कुमार और सौरभ मंडल की है, जिन्होंने अपना खुद का स्टार्ट-अप लॉन्च किया है. इस सीरीज के अब तक दो सीजन आ चुके है. आप इसे जी5 पर देख सकते है.

Chacha Vidhayak Hain Humare
Chacha vidhayak hain humare

चाचा विधायक हैं हमारे वेब सीरीज में इंडियन स्टैंड-अप कॉमेडियन जाकिर खान लीड रोल में नजर आ रहे है. इसका पहला सीजन 18 मई 2018 को रिलीज किया गया था और दूसरा सीजन 26 मार्च 2021 को रिलीज किया गया था. आप इसे अमेजन प्राइम पर देख सकते है.

OTT पर अभी देख डालें ये बायोपिक फिल्में, एंटरटेनमेंट के साथ मिलेगी जीवन जीने की समझ

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.