OTT Films: वीकेंड पर घर से बाहर जाने का नहीं है मन, तो ओटीटी पर इन ब्लॉकबस्टर मूवीज को करें एंजॉय

5

OTT Films: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर दिन कई वेब सीरीज और फिल्में रिलीज होती है. जो दर्शकों को काफी पसंद आती है. कई लोग ऐसे होते हैं, जो पूरे वीक में काम करके वीकेंड के दिनों में घर पर ही अपने फेवरेट फूड को एंजॉय कर नयी मूवीज और वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं. इस हफ्ते कई धमाकेदार नयी चीजें रिलीज हुई है, जिसे देखने में आपको वाकई मजा आएगा.

इस सप्ताह देखने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज

1. असुर 2 (जियो सिनेमा)

रिलीज की तारीख: 01 जून, 2023

असुर के दूसरे सीजन में, अरशद वारसी और बरुण सोबती दोनों धनंजय राजपूत उर्फ ​​​डीजे और निखिल नायर के रूप में अपनी भूमिकाओं को फिर से निभाएंगे. दूसरे सीजन के ट्रेलर में ये असुरों को रोकने और दुनिया को बचाने की पूरी कोशिश करते दिख रहे है. सीजन 2 पहले पार्ट से ज्यादा रोमांचक और दिलचस्प लग रहा है. ये वेब सीरीज देखने के लिए आपको पैसे खर्च नहीं करने होंगे. बता दें कि पहला सीजन साल 2020 में आया था.

स्कूल ऑफ लाइज ऑन

2. स्कूल ऑफ लाइज ऑन (डिज्नी+ हॉटस्टार)

रिलीज की तारीख: 02 जून, 2023

डिज़नी+ हॉटस्टार की अगली थ्रिलर, ‘स्कूल ऑफ़ लाइज़’ में 12 साल के एक बच्चे की कहानी दिखाई गई है, जो एक बोर्डिंग स्कूल से गायब हो जाता है और वास्तविक घटनाओं पर आधारित है. यह निमरत कौर, वरिन रूपानी, वीर पचीसिया और आर्यन सिंह अहलावत अभिनीत एक दिलचस्प पसंद शामिल है. ये सीरीज आपको अंत तक बांध कर रखेगा, तो वीकेंड पर इसे जरूर देखें.

स्कूप

3. स्कूप (नेटफ्लिक्स)

रिलीज की तारीख: 02 जून, 2023

स्कैम के बाद निर्देशक हंसल मेहता एक और सच्ची कहानी को स्कूप के जरिये लेकर आए हैं. यह भी एक एक चौंकाने वाली कहानी है, क्योंकि इसमें मीडिया, अंडरवर्ल्ड और मुंबई पुलिस जुड़ी हुई है. जिससे निश्चित तौर पर आने वाले समय में कई चर्चाएं शुरू होने वाली है. असल जिंदगी पर आधारित इस सीरीज को हंसल मेहता का उम्दा निर्देशन, डिटेल स्क्रीनप्ले और कलाकारों का शानदार प्रदर्शन और खास बना गया है. जिससे यह छह एपिसोड की सीरीज शुरुआत से आखिर तक आपको बांधे रखती है.

ताज: रिवेंज ऑफ रिवेंज

4. ताज: रिवेंज ऑफ रिवेंज (जी5)

ताज एस 2 की कहानी एस 1 के खत्म होने के 15 साल बाद शुरू होती है, और सलीम की मुगल साम्राज्य के निर्वासित दुश्मन होने से लेकर अगला बादशाह बनने की कोशिश में खून और बदला लेने तक की यात्रा को दर्शाता है. इस अंधेरे, खतरनाक और विनाशकारी रास्ते में वह मेहरुन्निसा जैसे कुछ सहयोगियों के साथ चारों तरफ से दुश्मनों से घिरा हुआ है.

पोन्नियिन सेलवन: II

5. पोन्नियिन सेलवन: II (प्राइम वीडियो)

मेवरिक फिल्म निर्माता मणिरत्नम की जबरदस्त ब्लॉकबस्टर पोन्नियिन सेलवन: II अब ओटीटी पर उपलब्ध है. आप फिल्म को प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. पीरियड ड्रामा तमिल में उपलब्ध होगा, जिसमें क्रमशः तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में डब उपलब्ध होंगे. मणिरत्नम द्वारा निर्देशित और मद्रास टॉकीज के बैनर तले निर्मित, सुबास्करन अलीराजा के लाइका प्रोडक्शन के साथ, महाकाव्य ऐतिहासिक फंतासी एडवेंचर-ड्रामा कल्कि कृष्णमूर्ति के असाधारण उपन्यास पर आधारित है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.