सवेरा अपार्टमेंट में दबंगों का तांडव, कई राउंड फायरिंग कर मचायी दहशत

0 109

दबंगों ने रामपुर जिले के बिलासपुर के सवेरा अपार्टमेंट में जमकर तांडव मचाया। आरोप है कि इस दौरान उन्होंने लोगों में दहशत फैलाने के मकसद से चार राउंड फायरिंग भी की।

रुद्रपुर, दबंगों ने रामपुर जिले के बिलासपुर के सवेरा अपार्टमेंट में जमकर तांडव मचाया। आरोप है कि इस दौरान उन्होंने लोगों में दहशत फैलाने के मकसद से चार राउंड फायरिंग भी की। साथ ही काॅलोनी के ही एक ट्रांसपोर्टर की बोलेरो में पीछे से फायर कर शीशा क्षतिग्रस्त कर दिया। शोर होने पर आरोपित फरार हो गए। सूचना पर रुद्रबिलास चौकी पुलिस पहुंची और घटना की जानकारी ली।

 

पुलिस के मुताबिक जिला रामपुर, थाना बिलासपुर के रुद्रबिलास चौकी के ग्राम डिबिडिबा के पास सवेरा अपार्टमेंट नाम से कालोनी है। जिसमें करीब 110 परिवार रहते हैं। बताया जा रहा है कि शनिवार रात को गार्ड लाल शाह सिंह मुख्य गेट बंद कर अपनी डयूटी में थे। इसी बीच कार सवार चार-पांच युवक वहां पहुंचे और गेट खोलने को कहा। गार्ड के इंकार करने पर उन्होंने दो युवकों के नाम लिए और उन्हें बुलाने को कहा। इस पर गार्ड जब उन्हें बुलाने गया तो वह नहीं आए।

 

 

इसके बाद कार सवार युवक देख लेने की बात कहते हुए चलते बने। कुछ देर बाद एक बार फिर वह वापस आए और गार्ड से उन्हें दोबारा बुलाने को कहा। जैसे ही गार्ड बुलाने गया तो उन्होंने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इससे कालोनी में रहने वालों में हड़कंप मच गया। शोर शराबा होने पर आरोपित कालोनी के ही शैलेंद्र सिंह की बोलेरो यूके-06-एक्स-4143 पर पीछे से एक राउंड फायर कर शीशा क्षतिग्रस्त करते हुए फरार हो गए।

 

 

बाद में सूचना पर रुद्रबिलास चौकी पुलिस पहुंची और घटना की जानकारी ली। साथ ही आसपास उनकी तलाश की लेकिन वह नहीं मिले। पुलिस के मुताबिक आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालकर फायरिंग करने वालों की तलाश की जा रही है। जल्द उनकी पहचान कर गिरफ्तार किए जाएंगे।