Onscreen Popular Tv Couple:दोबारा साथ नजर नहीं आए ये स्टार्स

4

आपको ऐसी 7 पॉपुलर टीवी जोड़ियों के बारे में बताते हैं, जिन्हें फैंस आज भी एक साथ देखने के लिए तरस गए है.

Mohsin Khan
Shivangi joshi-mohsin khan

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान पहली बार साथ में ये रिशता क्या कहलाता है में साथ नजर आए थे. शिवांगी ने नायरा और मोहसिन ने कार्तिक का रोल निभाया था. आखिरी बार नो म्यूजिक वीडियो बारिश में साथ में दिखे थे. इसके बाद दोनों किसी भी शो में साथ में नजर नहीं आए है.

Dheeraj Dhoopar
Dheeraj dhoopar- shraddha arya

धीरज धूपर और श्रध्दा आर्या कुंडली भाग्य में नजर आए थे. दोनों की ही ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री काफी कमाल की थी. इसके बाद दोनों म्यूजिक वीडियो में नजर आए. दोबारा साथ में उन्हें देखने के लिए फैंस इंतजार कर रहे.

Neil Bhatt
Ayesha singh- neil bhatt

आयशा सिंह और नील भट्ट ने साथ में गुम है किसी के प्यार में साथ में काम किया था. दोनों को ही साथ में इस शो में काफी पसंद किया गया था. इसके बाद दोनों अब तक किसी भी शो में साथ नजर नहीं आए है.

Drishti Dhami
Vivian desena- drishti dhaami

विवियन डीसेना और दृष्टि धामी ने मधुबाला में साथ में काम किया था. दोनों को ही साथ में इस शो में काफी पसंद किया गया था और वो फैंस के काफी चहेते बन गए थे. इसके बाद दोनों अब तक किसी भी शो में साथ नजर नहीं आए है.

Nakul Mehta
Surbhi chandna- nakul mehta

सुरभि चंदना और नकुल मेहता ने इश्कबाज में साथ में काम किया था. दोनों को ही साथ में इस शो में काफी पसंद किया गया था और दोनों की जोड़ी को फैंस ने शिविका नाम भी दिया था. इसके बाद दोनों अब तक किसी भी शो में साथ नजर नहीं आए है.

Sumbul Khan
Sumbul touqeer khan- fahmaan khan

सुंबुल तौकीर खान और फहमान खान ने इमली में साथ में काम किया था. दोनों को ही साथ में इस शो में काफी पसंद किया गया था. इसके बाद दोनों अब तक किसी भी शो में साथ नजर नहीं आए है. सुंबुल अभी एक जज्बा एक जुनुन में नजर आ रही है.

Imlie: शो को अलविदा कह रहे अगस्त्य! साईं केतन राव का रोल ऐसे होगा खत्म, जानें लेटेस्ट अपडेट

Priyanka Chahar Choudhary
Priyanka chahhar choudhary- ankit gupta

प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता ने उड़ारियां में साथ में काम किया था. इसके बाद दोनों कुछ इतने हसीन म्यूजिक वीडियो में नजर आए थे. दोनों फिर बिग बॉस 16 में साथ में नजर आए थे. इसके बाद दोनों को फिर किसी शो में साथ में नहीं देखा गया है.

Shraddha Arya कुंडली भाग्य में ‘प्रीता’ की भूमिका के लिए चार्ज करती हैं भारी भरकम फीस, इस मूवी में आई थी नजर

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.