OMG 2 Teaser: भगवान अपने बनाये हुए बंदों में कभी भेद नहीं करता… अक्षय कुमार की फिल्म का टीजर रिलीज

57

OMG 2 Teaser: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म ओह माय गॉड 2 ने सिनेमा प्रेमियों के बीच उत्साह पैदा कर दिया है. आज फाइनली फिल्म का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है और यह आपको मंत्रमुग्ध कर देगा. बता दें कि ओएमजी का निर्देशन उमेश शुक्ला ने किया था, वहीं फिल्म के दूसरे भाग का निर्देशन अमित राय ने किया है.

ओमएमजी का टीजर

टीजर की शुरुआत पंकज त्रिपाठी के भगवान के अस्तित्व पर सवाल उठाने के वर्णन से होती है और केवल वही व्यक्ति उत्तर दे सकता है, जो आस्तिक या नास्तिक है. फिल्म अपने सीक्वल से अलग है, जहां परेश रावल नास्तिक थे, लेकिन यहां पंकज का किरदार भगवान में विश्वास रखने वाला है. यह देखने का इंतजार है कि भगवान शिव द्वारा अपने भक्त की मदद करने पर कहानी कैसे सामने आएगी. ओएमजी में भगवान कृष्ण की भूमिका निभाकर दर्शकों को प्रभावित करने वाले अक्षय कुमार ने आगामी फिल्म में भगवान शिव के रूप में अपने लुक से सबका ध्यान खींचा है. वह काफी इंटेंस और दिलचस्प लग रहे हैं. पंकज त्रिपाठी उनके आदर्श भक्त की भूमिका निभाते हैं और उनकी भूमिका फिल्म देखने के लिए रुचि पैदा करती है. टीजर के बैकग्राउंड में एक डायलॉग भी बजता है, जिसमें सुना जाता है, ”ईश्वर है या नहीं इसका प्रमाण इंसान आस्तिक या नास्तिक होकर दे सकता है पर भगवान अपने बनाये हुए बंदे में कभी भेद नहीं करता.”

OMG 2 के बारे में

ओह माई गॉड 2 एक कॉमेडी सीक्वल है. जिसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में लौटेंगे. फिल्म में अरुण गोविल भी भगवान राम के रूप में वापसी करते नजर आएंगे. यह फिल्म भारतीय शिक्षा प्रणाली के विषय के इर्द-गिर्द घूमती है. इससे पहले, निर्माताओं ने स्टार कास्ट के ऊपर से पर्दा उठाया था. जहां यामी गौतम वकील के किरदार निभाती नजर आएंगी. अक्षय कुमार की केप ऑफ गुड फिल्म्स और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित, इस फिल्म में अनुभवी अभिनेता अरुण गोविल भी होंगे, जिन्होंने रामानंद सागर की रामायण में भगवान राम की भूमिका निभाई थी. ओएमजी 2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म सनी देओल के गदर 2 से टकराएगी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.