OMG 2: अक्षय कुमार को मिली करोड़ों में फीस तो यामी गौतम को मिली सबसे कम फीस, जानिए स्टारकास्ट की सैलरी

5

OMG 2 starcast fees: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ओएमजी 2 का टीजर रिलीज कर दिया गया है. मूवी में अक्षय के साथ-साथ यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार है. ये मूवी 2012 की बहुचर्चित फिल्म ओएमजी-ओह माय गॉड का सीक्वल है, जिसमें परेश रावल ने अभिनय किया था. अमित राय द्वारा लिखित और निर्देशित, ओएमजी 2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में खिलाड़ी कुमार ने कितनी फीस ली है, इसकी जानकारी सामने आई है.

ओएमजी 2 के लिए अक्षय कुमार ने ली इतनी फीस

ओएमजी 2 के लिए अक्षय कुमार ने काफी मेहनत की है. इसमें वो अलग अंदाज में दिखेंगे, जिसे दर्शकों ने कभी नहीं देखा होगा. फिल्म में वह भगवान शिव के किरदार में नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में काम करने के लिए उन्होंने 35 करोड़ रुपये चार्ज किए है. रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर ने अपनी फीस घटा दी है. पहले वो हर फिल्म के लिए 50-100 करोड़ रुपये के बीच चार्ज करते थे, लेकिन बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्में देने के बाद एक्टर ने अपनी फीस कम कर दी है.

अक्षय कुमार की पिछली सारी फिल्में हुई है फ्लॉप

अक्षय कुमार ने साल 2015 के बाद कोई फ्लॉप फिल्म नहीं दी है एयरलिफ्ट, हाउसफुल 3, रुस्तम, जॉली एलएलबी 2, टॉयलेट: एक प्रेम कथा, पैड मैन, गोल्ड, 2.0, केसरी, मिशन मंगल, हाउसफुल 4, और गुड न्यूज़, इन मूवीज ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल किया और कमाई भी जमकर की. लेकिन बीते कुछ सालों में सीन बदल गया है. उनकी फिल्म बेल बॉटम ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था. पिछले साल उनकी चार बैक-टू-बैक फ्लॉप फ़िल्में थीं, बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज, रक्षा बंधन और राम सेतु. ये सारी मूवीज बॉक्स ऑफिस पर फु्स्स हो गई. उम्मीद थी कि अक्षय कुमार की सेल्फी सुपरहिट होगी, लेकिन दर्शकों ने इसे भी नकार दिया और ये फ्लॉप हो गई.

पंकज त्रिपाठी ने ओएमजी 2 के लिए कितनी ली फीस?

पंकज त्रिपाठी को लेकर कहा जा रहा है कि फिल्म ओएमजी 2 के लिए 5 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे है. ओएमजी में परेश रावल ने भूमिका निभाई थी. हालांकि फैंस जानने के लिए बेताब थे कि आखिर इस पार्ट में परेश रावल ने एक्टिंग क्यों नहीं की. इसपर एक्टर ने कहा था, ”मुझे कहानी पसंद नहीं आई और मैं इसका हिस्सा नहीं बनना चाहता. कोई भी सीक्वल भुनाने जैसा होता है. चूंकि मैं किरदार का आनंद नहीं ले रहा था, इसलिए मैंने प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया.”

पंकज त्रिपाठी का फिल्मी करियर

पंकज त्रिपाठी का फिल्मी करियर 2004 में फिल्म ‘मैनीकर्णिका: द व्हारियर क्वीन’ से शुरू हुआ, जिसमें उन्होंने छोटे भूमिका में काम किया. हालांकि उन्हें इस फिल्म से व्यापक पहचान नहीं मिली, लेकिन उनका अभिनय धीरे-धीरे प्रशंसा प्राप्त करने लगा. उसके बाद उन्होंने ‘फुकरे’ में पंकज ने चार्ली चौपड़ा नामक एक अद्भुत कॉमेडियन की भूमिका में अभिनय किया. इसके अलावा उन्होंने मसान, न्यूक्लियर जैसी कई अन्य फिल्मों में काम किया है.

ओएमजी के लिए 2-3 करोड़ मिले है यामी गौतम को

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यामी गौतम ने ओएमजी के लिए 2-3 करोड़ रुपए लिए है. मूवी में उनके किरदार का नाम कामिनी मेह्शवरी है. यामी गौतम ने साल 2012 में फिल्म “Vicky Donor” के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसमें वह अयुष्मान खुराना के साथ मुख्य भूमिका में नजर आईं. यह फिल्म एक कॉमेडी-ड्रामा थी और सामाजिक मुद्दों पर आधारित थी. उसके बाद, यामी ने कई अन्य फिल्मों में काम किया है. वह “Badlapur” (2015), “Sanam Re” (2016), “Junooniyat” (2016), “Kaabil” (2017), “Batti Gul Meter Chalu” (2018), “Uri: The Surgical Strike” (2019) और “Ginny Weds Sunny” (2020) जैसी फिल्में है.

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्में

अक्षय कुमार के पास अभी पाइपलाइन में कई मूवीज है, जिसमें कैप्सूल गिल, ओह माई गॉड 2, सोरारई पोटरू रीमेक, हेरा फेर 3 और बड़े मियां छोटे मियां जैसी कुछ दिलचस्प फिल्में हैं. बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज डेट की घोषणा की गई है और यह क्रिसमस 2023 पर बड़े पर्दे पर रिलीज होने की उम्मीद है.

ओएमजी 2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसका बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला सनी देओल की गदर 2 से होगा. केप ऑफ गुड फिल्म्स और वाकाऊ फिल्म्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत, ओएमजी 2 भी फिल्म निर्माता चंद्रप्रकाश द्विवेदी रचनात्मक निर्माता के रूप में जुड़े हैं. द्विवेदी ने पिछले साल अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म पृथ्वीराज का निर्देशन किया था.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.