OMG 2 को लेकर आया बड़ा अपडेट… फिल्म सिनेमाघरों में देगी दस्तक या फिर OTT पर होगी रिलीज, यहां जानें डिटेल्स

5

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. एक्टर ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है. हालांकि इन-दिनों एक्टर अपने करियर के बुरे दौर से गुजर रहे हैं. बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज और राम सेतु और सेल्फी की विफलता के बाद, अफवाह यह है कि उनकी आने वाली फिल्म ओह माय गॉड 2 बड़े पर्दे की बजाय डिजिटल रूप से रिलीज होने की संभावना है. बता दें कि साल 2012 में रिलीज हुई ओह माय गॉड ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक थी.

ओह माय गॉड 2 को लेकर आया बड़ा अपडेट

ओह माय गॉड 2 के निर्माता अभी भी अपनी फिल्म की रिलीज के बारे में विचार कर रहे हैं. कुछ हफ्ते पहले, ऐसी खबरें थीं कि OMG 2 वूट और Jio Cinema जैसे प्लेटफार्मों के साथ OTT पर रिलीज होने जा रहा है, लेकिन फिल्म के निर्माताओं की ओर से इस पर कोई पुष्टि नहीं की गई है. अब ईटाइम्स रिपोर्ट की मानें तो “ओएमजी2 के निर्माताओं ने अभी तक रिलीज के माध्यम पर फैसला नहीं किया है, लेकिन एक बात सुनिश्चित है, वे अभी भी चीजों को सही दिशा में ले जाने का पता लगा रहे हैं. फिल्म के स्टार और सह-निर्माता अक्षय कुमार से परामर्श किए बिना कोई भी फैसला नहीं लिया जा सकता है.

OMG 2 सिनेमाघरों में रिलीज होगी या फिर ओटीटी

चूंकि अक्षय स्कॉटलैंड और अन्य विदेशी स्थानों में बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग में व्यस्त हैं, इसलिए OMG2 की रिलीज का निर्णय ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है. टीम अक्षय के मुंबई में वापस आने के बाद ही बैठक होगी और उसके बाद ही आगे की राह औपचारिक रूप से तय की जाएगी.” ओह! माई गॉड 2 अमित राय द्वारा निर्देशित है और कहानी भारत में शिक्षा प्रणाली के बारे में बात करने वाली है और यह विशेष रूप से वयस्क शिक्षा को भी संबोधित करेगी. बता दें कि अक्षय कुमार आखिरी बार सेल्फी में नजर आए थे. पाइपलाइन में उनके साथ कई प्रोजेक्ट है. जिसमें टाइगर श्रॉफ के साथ बड़े मियां छोटे मियां शामिल है. सोरारई पोटरू की आधिकारिक रीमेक, एक बायोपिक कैप्सूल गिल, वेदत मराठे वीर दौड़े सात और हेरा फेरी 3 भी शामिल है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.