Nushrratt Bharuccha Birthday: धार्मिक फिल्म से बॉलीवुड में की शुरुआत, लुक्स को लेकर झेलना पड़ा रिजेक्शन

9

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) आज अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. अदाकारा अपनी ग्लैमरस अदाओं से अक्सर फैंस को दीवाना बनाती है. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन-फॉलोइंग है, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस ने यूं तो कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोहा मनवाया है, लेकिन प्यार का पंचनामा में उनके डायलॉग्स काफी फेमस हो गए और आज भी फैंस रील्स बनाते है. आइये अदाकारा के जन्मदिन पर उनकी जीवन से जुड़ी कुछ बाते जानते हैं.

इन फिल्मों से नुसरत की चमकी किस्मत

नुसरत भरुचा का जन्म 17 मई 1985 को मुंबई के दाऊदी बोहरा परिवार में हुआ था. वह उनके पिता तनवीर भरुचा, एक व्यापारी और मां तसनीम भरुचा, एक होम मेकर हैं. एक्ट्रेस ने जय संतोषी मां (2006) के साथ बॉलीवुड में शुरुआत की. भरुचा को लव सेक्स और धोखा (2010) और प्यार का पंचनामा (2011) के साथ सफलता मिली. इन फिल्मों के लिए उन्हें कई अवॉर्ड्स भी मिले. इसके बाद उन्होंने ड्रीम गर्ल (2019), छोरी (2021), जनहित में जारी (2022) और राम सेतु (2022) में अभिनय किया.

टेलीविजन से की शुरुआत

नुसरत भरुचा ने साल 2002 की टेलीविजन सीरीज किटी पार्टी में एक छोटी भूमिका के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की. उन्होंने कल किसने देखा (2009) में कैमियो किया था और तेलुगु फिल्म ताज महल (2010) में काम किया था. उनकी अंतिम टेलीविजन भूमिका सेवन में द्रिशिका कश्यप के रूप में हुई. साल 2021 में, उन्होंने यो यो हनी सिंह के संगीत वीडियो “सइयां जी” में काम किया. ये गाना काफी हिट साबित हुआ था. उन्होंने रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर स्टारर तू झूठी मैं मक्कार में कैमियो भी किया था. बता दें कि एक वक्त था जब नुसरत को उनके लुक्स को लेकर रिजेक्ट कर दिया जाता है. उन्हें घंटों लाइनों में खड़े रहना पड़ता था.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.