सई नहीं प्रियंका चाहर बनेंगी अगली Naagin 7! एक एपिसोड के लिए लेगी तगड़ी रकम, जानें अब तक कौन-कौन बनी Naagin

67

Naagin 7: एकता कपूर का सीरियल नागिन 6 ऑफ एयर हो चुका है. शो का अगला सीजन जल्द आने वाला है. नागिन 7 को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज है. अगली नागिन कौन होगी, दर्शक ये जानना चाहते है. इस बीच खबर आई थी कि गुम है किसी के प्यार में की सई यानी आयशा सिंह नागिन बनेगी. हालांकि एक्ट्रेस ने इसे सिर्फ अफवाह बताया. जिसके बाद प्रियंका चाहर चौधरी के नागिन बनने की खबरें तेज हो गई. चलिए आपको बताते है अब तक कौन-कौन नागिन बन चुकी है.

1. प्रियंका चाहर चौधरी बनेंगी अगली नागिन?

नागिन 7 का प्रोमो लॉन्च होने के बाद से ही इसे लेकर फैंस काफी बेताब है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि प्रियंका चाहर चौधरी के नागिन बनने के चांस ज्यादा है. बॉलीवुडलाइफ. कॉम के एक रिपोर्ट की मानें तो नागिन 7 प्रसारित होने के लिए बिल्कुल तैयार है. कई अटकलें हैं कि प्रियंका शो में मुख्य नागिन की भूमिका निभाएंगी. कथित तौर पर उन्हें हर एपिसोड के लिए 1.5 लाख की फीस मिलेगी. हालांकि मेकर्स और एक्ट्रेस की तरफ से कोई कन्फर्मेशन नहीं मिला है.

2. मौनी रॉय भी बन चुकी है नागिन

एकता कपूर के शो नागिन में सबसे पहले मौनी रॉय नागिन बनी थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उस वक्त एक्ट्रेस को प्रति हफ्ते 1-2 लाख रुपए मिलते थे. वह नागिन 2 में भी थी. मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरूआत क्योंकि सास भी कभी बहू थी से किया था. जिसके बाद उन्होंने कई शोज में काम किया. मौनी ने मौनी रॉय ने बॉलीवुड में भी कुछ फिल्मों में काम किया है, जिसमें “गोल्ड” है. इस मूवी में उनके साथ अक्षय कुमार थे. इसके बाद वो “लंदनो चलो” और ब्रह्मास्त्र में नजर आई थी.

3. नागिन बन दर्शकों का दिल जीत चुकी है सुरभि ज्योति

सुरभि ज्योति शो की तीसरी नागिन थी और उन्हें हर हफ्ते हर एपिसोड के लिए 60 हजार मिलते थे. सुरभि ने कई पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है, जिसमें इक कुंडी पंजाब दी, रौला पै गया और मुंडे पटियाला दे शामिल हैं. एक्ट्रेस को टीवी सीरियल कुबूल है से पहचान मिली है. कुबूल है में एक्ट्रेस ने जोया फारुकी का रोल निभाया था और इस लिए उन्हें कई अवॉर्ड मिले थे. इंस्टाग्राम पर उन्हें 9.9 मिलियन लोग फॉलो करते है.

4. निया शर्मा का जलवा

निया शर्मा भी नागिन 4 में काम कर चुकी है. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस को नागिन बनने के लिए 40 हजार रुपये मिलते थे. निया ने इस शो से काफी लोकप्रियता हासिल की. एक्ट्रेस ने काली- एक अग्निपरीक्षा से टीवी में अपना डेब्यू किया था. निया ने सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है की वजह से खास पहचान मिली. इसके अलावा उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में काम किया है.

5. अनीता हसनंदानी भी थी नागिन में

नागिन में अनीता हसनंदानी ने कई रोल निभाए है, लेकिन वो कभी लीड़ रोल में नही रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस को कथित तौर पर 1 लाख का भुगतान किया गया था. अनीता ने सीरियल्स के साथ-साथ कई मूवीज में काम किया है. सीरियल्स में कभी सौतन कभी सहेली, काव्यांजली और ये है मोहब्बतें में काम किया है. फिल्मों की बात करें तो इसमें कुछ तो है, कृष्णा कॉटेज, ये दिल के अलावा, कोई आप सा शामिल है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 7.3 मिलियन लोग फॉलो करते है. इन दिनों नो अपने बेटे को लेकर बिजी है.

6. महक चहल भी एकता कपूर के शो में कर चुकी है काम

नागिन में महक चहल ने अहम किरदार निभाया था. रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें 50 हजार से 1 लाख के बीच फीस मिलती थी. उर्वशी ढोलकिया को नागिन 6 में देखा गया था, और उन्हें प्रति एपिसोड 1 लाख रुपये मिलते थे. उर्वशी ने एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी के में कोमोलिका में काम किया था.

7. नागिन 6 में थी तेजस्वी प्रकाश

तेजस्वी प्रकाश की नागिन 6 ऑफ एयर हो चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस प्रति एपिसोड 2 लाख रुपये चार्ज करती थी. तेजस्वी, बिग बॉस 16 की विनर रह चुकी है. इस शो में ही उन्हें एक्ता कपूर ने नागिन 6 का ऑफर दे दिया था. नागिन बनकर एक्ट्रेस ने खूब लोकप्रियता बटोरी. पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो करण कुंद्रा को डेट कर रही है. दोनों अक्सर साथ में रोमांटिक तसवीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.