नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव और प्रधानमंत्री मोदी ने बिहार की जनता को दिया धोखा, सियासी हलचल पर बोले औवेसी

5

बिहार की वर्तमान राजनीतिक स्थिति पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन औवेसी ने बड़ी प्रतिक्रिया दे दी है. उन्होंने नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बिहार की जनता के साथ धोखा देने का आरोप लगाया. ओवैसी ने नीतीश कुमार पर जकर निशाना साधा.

कल तक हमको गाली दे रहे थे नीतीश कुमार, कब माफी मांगेंगे : ओवैसी

जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार के बिहार के सीएम पद से इस्तीफे पर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव और प्रधानमंत्री मोदी को बिहार की जनता से माफी मांगनी चाहिए. तीनों पार्टियों ने मिलकर बिहार की जनता को धोखा दिया है. इसमें सबसे बड़ी भूमिका नीतीश कुमार की है. नीतीश कुमार ने हर चीज का रिकॉर्ड तोड़ दिया है और उनकी बात का कोई भरोसा नहीं है. मैं शुरू से कह रहा था कि वे फिर से भाजपा में जाएंगे. हम तेजस्वी यादव से पूछना चाहते हैं कि उन्हें अब कैसा लग रहा है?

तेजस्वी यादव के साथ हो गया खेला: ओवैसी

ओवैसी ने तेजस्वी पर हमला करते हुए कहा, उन्होंने हमारे चार विधायक छीन लिए .क्या उन्हें अब भी वही दर्द महसूस हो रहा है? उनके साथ भी उसी तरह से खेला गया है जैसे उन्होंने हमारे साथ खेला था. नीतीश कुमार बिहार में सिर्फ आरएसएस और नरेंद्र मोदी के शासन का चेहरा होंगे. तेजस्वी यादव और उनके परिवार ने लोगों को किनारे कर दिया और उनका ध्यान केवल अपने बीच से किसी को मुख्यमंत्री बनाने पर है. नीतीश कुमार जब तक जीवित हैं, तब तक मुख्यमंत्री बने रहना चाहते हैं. भाजपा बस अपने लिए सब कुछ चाहती है, किसी भी तरह से. ओवैसी ने कहा, बिहार की जनता को धोखा दिया गया है. बिहार में कोई विकास नहीं हुआ है. राज्य में नौकरशाही बढ़ रही है.

नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा

जनता दल-यूनाइटेड (जद-यू) के अध्यक्ष नीतीश कुमार ने रविवार को बिहार के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया और कहा कि उन्हें ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस’ (इंडिया) और ‘महागठबंधन’ में ‘‘स्थिति ठीक नहीं लग रही थी इसलिए उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ नया गठबंधन और नई सरकार बनाने का निर्णय लिया. नीतीश 18 महीने पहले भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को छोड़कर महागठबंधन में शामिल हुए थे.

एनडीए के साथ मिलकर नयी सरकार बनाएंगे नीतीश कुमार

आरजेडी गठबंधन टूटने के बाद नीतीश कुमार एनडीए के साथ मिलकर नयी सरकार बनाने की तैयारी में हैं. इधर बीजेपी की बैठक में प्रदेश इकाई के अध्यक्ष सम्राट चौधरी को विधायक दल का नेता और विजय सिन्हा को उपनेता चुना गया. चौधरी और सिन्हा के नयी सरकार में उपमुख्यमंत्री बनने की संभावना है. उन्होंने यह मौका देने के लिए शीर्ष नेतृत्व को धन्यवाद दिया और बिहार को लालू प्रसाद के राजद (राष्ट्रीय जनता दल) के जंगल राज’’ से बचाने की कसम खाई.

कूड़ा फिर से कूड़ेदान में चला गया : रोहिणी आचार्य

लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव निवर्तमान सरकार में उपमुख्यमंत्री थे और उनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव कैबिनेट मंत्री थे. लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि कूड़ा फिर से कूड़ेदान में चला गया.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.