नीलदमन खत्री ने अलीपुर मण्डल भाजपा के नवनियुक्त पदाधिकारियों का किया स्वागत

0 75
नई दिल्ली (दिल्ली न्यूज़24) अलीपुर मण्डल भाजपा के नवनियुक्त पदाधिकारियों का पूर्व विधायक व जिलाध्यक्ष नीलदमन खत्री ने स्वागत किया। इस मौके पर नीलदमन खत्री ने अलीपुर मण्डल भाजपा के उपाध्यक्ष सुभाष कुमार महतो, मण्डल महामंत्री सुदामा सिंह, उपाध्यक्ष सुदेश शर्मा, विनोद वर्मा, अशोक प्रधान, सुनील साह, नरेश खत्री, उमा शंकर, अवध किशोर त्रिपाठी, सुरेंदर प्रसाद, दिनेश कुमार का पटका व फूलों के हार पहनाकर स्वागत किया।
साथ ही सभी कार्यकर्ताओं को नवरात्री की शुभकामनायें देते हुए पूर्व जिलाध्यक्ष ने कहा की भाजपा अलीपुर मण्डल के सभी नवनियुक्त मण्डल पदाधिकारियों को मिली जिम्मेवारियों के लिए हार्दिक बधाई। भाजपा के कार्यकर्त्ता समाज के सच्चे सिपाही की तरह आम जनता के सहयोग के लिए हर वक्त तैयार रहते हैं।

नीलदमन खत्री ने कहा कि भाजपा देश की इकलौती ऐसी पार्टी है, जिसकी केंद्र में सरकार होने के बावजूद इसके राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी देश भर में घूमते हुए नागरिकों को जनकल्याणकारी नीतियों का फायदा उठाने के लिए प्रेरित कर रहे हैं, अपितु अपने कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर जाकर समाज सेवा करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं।