Nikita Tomar Murder Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना की सरकार से अपील, निकिता को भी दिया जाए ब्रेवरी अवार्ड्स

118

नई दिल्ली ,  Nikita Tomar Murder Case: राजधानी दिल्ली से सटे बल्लभगढ़ में कॉलेज छात्रा निकिता तोमर की हत्या पर सियासत गरमाई हुई है। एक ओर जहां कांग्रेस और आम आदमी पार्टी समेत तमाम राजनीतिक दल हरियाणा में सत्तासीन मनोहर लाल सरकार पर हमलावर हैं, वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट ने भी ट्वीट कर अपनी बात रखी है- ‘देवी निकिता ने जो किया वो जौहर सी कम नहीं, वो मिट गयी मगर मर नहीं सकती, हम निकिता का ये बलिदान कभी नहीं भूलेंगे, मैं भारत सरकार से बिनती करती हूं की देवी नीरजा की तरह देवी निकिता को भी ब्रेवरी अवार्ड्स से सुसज्जित किया जाए।’ एक अन्य ट्वीट में कंगना रनौट ने लिखा है- ‘निकिता की बहादुरी रानी लक्ष्मी बाई और पद्मावती से कम नहीं है।’

 

 

बता दें कि निकिता तोमर निवासी सेक्टर-23 संजय कालोनी फरीदाबाद सोमवार शाम को जब अपनी सहेली के साथ अग्रवाल कालेज से पेपर देकर बाहर निकल रही थी, तब उसे पहले से ही बाहर खड़े दो युवकों ने अपहरण कर कार में बैठा कर साथ ले जाने का प्रयास किया, जब निकिता नहीं मानी, तो उसकी गोली मार कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में निकिता के भाई नवीन की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। मंगलवार शाम को शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया गया।

गौरतलब है कि बॉलीवुड फिल्मों में अतरंगी भूमिकाएं निभाकर अपनी जोरदार प्रतिभा का प्रदर्शन करने वालीं एक्ट्रेस कंगना रनौट अपने विवादित बयानों के लिए जानी जाती हैं। कुछ महीने महीने पहले बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मुद्दे पर महाराष्ट्र में सत्तासीन उद्धव सरकार पर जमकर हमले किए थे। वहीं, इसके बाद उनके दफ्तर और घर पर बुलडोजर भी चला था। इससे पहले उन्होंने केंद्र सरकार की ओर सुरक्षा भी मुहैया कराई गई है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.