Neha Kakkar शादी के बाद पहली बार पति रोहनप्रीत संग सेलिब्रेट कर रही हैं लोहड़ी का त्योहार, खूबसूरत तस्वीरें हुईं वायरल

0 34


बॉलीवुड की सेल्फी क्विन यानी फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ बीते दिनों पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह संग शादी को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी हैं। दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी। न सिर्फ उनकी शादी बल्कि शादी के बाद न्यूली कपल के हनीमून की कई रोमांटिक तस्वीरें भी सोशल प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल हुईं हैं। वहीं अब शादी के बाद नेहा कक्कड़ शादी के बाद पहली बार अपने पति रोहनप्रीत और ससुराल वालों के साथ अपनी पहली लोहड़ी सेलिब्रेट कर रही हैंं। इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह अपने पति रोहनप्रीत सिंह संग ​बेहद ही क्यूट अंदाज में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में नेहा ग्रीन कलर के टॉप में नजर आ रही हैं। इस टॉप के साथ नेहा ने पिंक कलर की स्कर्ट पहनी हुई है। वहीं रोहनप्रीत सिंह इस दौरान ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। इस ड्रेस में रोहन काफी हैंडसम लग रहे हैं। नेहा और रोहन की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है। तस्वीरों में नेहा के साथ दो और लोग भी नजर आ रहे हैं।

इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ ने खास कैप्शन लिखा है। नेहा ने लिखा, ‘आज है नेहूप्रीत की पहली लोहड़ी, हैप्पी लोहड़ी हसबैंड।’ सिंगर की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है। वहीं इस तस्वीर पर फैंस कमेंट कर न सिर्फ उनकी तारीफ कर रहे हैं बल्कि उन्हें लोहडी की ढेरों बधाईंयां दे रहे हैं।

आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने बीते साल यानी 2020 में 26 अक्टूबर शादी की है। उन्होंने दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी की थी। उनकी शादी में परिवार के लोगों के अलावा कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे। वहीं नेहा की शादी के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं।

बता दें कि हाल ही में नेहा और रोहनप्रीत सिंह का एक गाने ‘नेहू दा व्याह’ और ‘ख्याल रखया कर’ रिलीज हुआ है। दोनों की जोड़ी को इस गाने में काफी पसंद किया गया। वहीं ये काफी वायरल भी हुआ।