नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लैला अवतार और टाइगर श्रौफ के एक्शन ने जीता लोगों का दिल

42

नई दिल्ली। टाइगर श्रौफ, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तारा सुतारिया की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ सिनेमाघरों में आज 29 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है। इसी के साथ फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस ‘हीरोपंती 2’ देखने के लिए थिएटर्स में पहुंच चुके हैं और फिल्म को लेकर उनकी प्रतिक्रियां भी आने लगी हैं। अगर आप भी टाइगर के एक्शन और नवाजुद्दीन की एक्टिंग के फैन है और फिल्म को देखने को प्लान कर रहे हैं तो टिकट बुक करने से पहले एक बार ट्विटर रिव्यू जरूर देख लें। ताकि हॉल जाकर आपकों मायूस न होना पड़े।

फिल्म को लेकर एक यूजर ने नवाज की तरीफ करते हुए लिखा, “हीरोपंती 2 सिनेमाघरों में लग चुकी है..सभी जगहों से पॉजीटिव न्यूज आ रही है..पैसा वसूल एंटरटेनमेंट।”

फिल्म क्रिटिक प्रशांत जैन ने फिल्म के फर्स्ट हाफ की तरीफ करते हुए लिखा, “हीरोपंती 2 का फर्स्ट डे फर्स्ट शो। अभी इंटरवेल हुआ है। फिल्म एक्शन और खूबसूरत लोकेशन से भरपूर है लेकिन, स्टोरी पर थोड़ा काम करने की जरूरत थी। नवाजुद्दीन अलग अवतार में हैं। तारा सुतारिया हमेशा की तरह ही नजर आ रही है। सेकेंड हाफ का इंतजार करते हैं।”

नवदीप नाम के एक यूजर ने लिखा, “फुल पैसा वसूल है हीरोपंती 2। फर्स्ट हाफ खत्म किया है…रोगटें खड़े कर देने वाला है। टाइगर श्रौफ के हाई ऑक्टेन एक्शन सीन्स है। नवदीप ने फिल्म के खत्म होने के बाद का रिव्यू देते हुए कहा, क्या शानदार फिल्म है। मेरे पास शब्द नहीं हैं। टाइगर श्रौफ और नवाजुद्दीन ने कमाल की परफॉर्मेंस दी है।”

एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, “एक अच्छी स्क्रीनप्ले के साथ हीरोपंती 2 एक कंप्लीट एक्शन फिल्म है। टाइगर अविश्वसनीय हैं। नवाज ब्रिलियंट है।”

एक और यूजर को फिल्म पसंद आई और उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, “फुल एक्शन मसाला एंटरटेनर। इस फिल्म की अच्छी बातें- टाइगर श्रौफ का एक्शन, एआर रहमान के गानें, अहमद खान का डायरेक्शन। तो जाइए और एंजॉय करिएं हीरोपंती 2 सिनेमाघरों में।”

‘हीरोपंती 2’  में नवाजुद्दीन विलेन ‘लैला’ की भूमिका अदा कर रहे हैं। टाइगर और तारा इससे पहले ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ में भी साथ नजर आ चुके हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.