नव्या नवेली नंदा की हिंदी ने फैंस को किया इम्प्रेस, बोले- कोई तो बॉलीवुड में समझदार है…

3

नव्या नवेली नंदा ने भले ही बॉलीवुड में डेब्यू में न किया, लेकिन फिर भी स्टारकिड सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं. उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. नव्या एक महिला-केंद्रित स्वास्थ्य तकनीक कंपनी, आरा हेल्थ की सह-संस्थापक हैं. अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह हिंदी में बात करती नजर आ रही हैं, जहां कुछ लोगों ने ‘स्वास्थ्य देखभाल, कानूनी जागरूकता, घरेलू हिंसा’ जैसे विषयों पर बात करने के लिए उनकी तारीफ की.

नव्या नवेली नंदा ने जीता फैंस का दिल

दरअसल सुप्रिया पॉल के साथ फिर जिद्दी ही सही के एक अपकमिंग एपिसोड में नव्या ने कहा, “तो एक चीज जो मैं बार-बार सुनती हूं कि ‘आप बहुत यंग हो, आपके पास अनुभव नहीं है’. ‘अरे, आप तो 25 साल की हो, आपको क्या अनुभव है लाइफ के बारे में? तो आप कैसे चीजों के बारे में काम कर सकती हैं?’ आप स्वास्थ्य देखभाल, कानूनी जागरूकता, घरेलू हिंसा जैसे काम कर सकती हैं.

युवा वर्ग पर बोली नव्या नवेली नंदा

उन्होंने आगे कहा, “मैं हमेशा सोचती हूं कि अरे मैं अगर 80 साल तक रूक जाऊं कुछ करने के लिए, तो दुनिया का क्या होगा, हमारी कम से कम बहुमत इस देश की 80 प्रतिशत ऐसे लोग हैं, बीस से तीस के हैं. अगर हम अभी पचास साल तक इंतजार करते रहेंगे, तो इस पीढ़ी का क्या होगा? बदलाव कौन लाएगा? आज मुझे लगता है कि ये जो नई पीढ़ी आई है, बच्चों की, उनको इतना ज्ञान है इतनी कम उम्र में, तो हमें अंडरएस्टीमेट भी नहीं करना चाहिए क्योंकि हम बहुत सक्षम है आज. मुझे लगता है कि हम स्मार्ट हैं और ज्ञान रखते हैं और इसे कम करके नहीं आंका जाना चाहिए.

नव्या के वीडियो पर फैंस का रिएक्शन

इंस्टाग्राम रील्स पर शेयर किए गए प्रोमो वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया, “बॉलीवुड से कोई वास्तविक ज्ञान वाला.” एक दूसरे यूजर ने लिखा, “ओनली स्टार किड विथ ब्रेन.” एक शख्स ने यह भी लिखा, ‘हमें आप जैसे और लोगों की जरूरत है…’एक अन्य यूजर ने नव्या की हिंदी की तारीफ करते हुए लिखा, “नव्या की हिंदी वाकई कमाल की है… अच्छा काम करते रहो डियर… मैं उन माता-पिता को नहीं समझता, जो अपने बच्चों को कम से कम अपनी मातृभाषा नहीं पढ़ाते.” बता दें कि नव्या दिग्गज अभिनेताओं जया और अमिताभ बच्चन की पोती और श्वेता बच्चन और निखिल नंदा की बेटी हैं. उनके छोटे भाई अगस्त्य नंदा जल्द ही जोया अख्तर की द आर्चीज से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. हालांकि नव्या फिल्मों में काम नहीं करना चाहती हैं, वह एक बिजनेस वुमन बनना चाहती है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.