‘ऑपरेशन लोटस’ पर टीएस सिंहदेव ने कहा, कई पार्टियों ने साधा संपर्क, कांग्रेस छोड़ने का इरादा नहीं

4

रायपुर : छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने बुधवार को यह साफ कर दिया कि उनसे कई पार्टियों ने संपर्क साधा है, लेकिन फिलहाल कांग्रेस छोड़ने का कोई इरादा नहीं है. स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव से संवाददाताओं ने पूछा कि क्या भाजपा ने ‘ऑपरेशन लोटस’ के तहत उन्हें अपनी पार्टी में शामिल करने के लिए उनसे संपर्क किया था? इस सवाल के जवाब उन्होंने कहा कि यह ऑपरेशन लोटस के बारे में नहीं है. जब भी किसी को कोई गुंजाइश दिखता है, तब वह राजनीतिक दल पहल करते हैं. मैं कांग्रेस छोड़कर किसी दूसरी पार्टी में नहीं जाऊंगा. पार्टी मुझे जो भी जिम्मेदारी देगी, मैं वह काम करूंगा. उन्होंने कहा कि यह सच है कि कई पार्टियों ने उनसे संपर्क किया था, वह इसे स्पष्ट करना चाहते हैं.

पार्टी के समक्ष रख दिया अपना पक्ष

अंबिकापुर में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के सम्मेलन के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा था कि उन्होंने पार्टी के सामने अपना पक्ष रख दिया है. कार्यकर्ता सम्मेलन में मौजूद रहे सरगुजा जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश गुप्ता ने बताया कि बैठक के दौरान स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा था कि अपनी पार्टी में शामिल करने के लिए भाजपा और अन्य दलों के नेता उनसे संपर्क कर रहे हैं. गुप्ता ने बताया कि पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में टीएस सिंहदेव ने कहा था कि मैं भाजपा में शामिल होने के बजाए घर में बैठना पसंद करूंगा.

कांग्रेस के सच्चे सिपाही टीएस सिंहदेव

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि टीएस सिंहदेव हमारे वरिष्ठ नेता हैं, भाजपा उन्हें लुभाने की कोशिश करती है, लेकिन वह कांग्रेस पार्टी के सच्चे सिपाही हैं. इसलिए छत्तीसगढ़ में भाजपा का ऑपरेशन लोटस कामयाब नहीं होगा. छत्तीसगढ़ में इस वर्ष के अंत तक विधानसभा चुनाव होना है. राज्य में स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का विरोधी माना जाता है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.