Delhi Murder Case: चार दिन बाद बरामद हुआ चाकू, जिससे साहिल ने लड़की पर किया था वार

53

Delhi Murder Case Updates: दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में हुई हत्या की चर्चा पूरे देश में हो रही है. लोग आरोपी को मौत की सजा देने की मांग कर रहे हैं. इस बीच इस हत्याकांड पर ताजा अपडेट यह है कि पुलिस ने 20 वर्षीय साहिल द्वारा एक नाबालिग लड़की की हत्या में कथित तौर पर इस्तेमाल किया गया चाकू बरामद कर लिया है.

दिल्ली मर्डर मामले में रवि कुमार सिंह (डीसीपी आउटर नॉर्थ) ने बताया कि जिस चाकू से 16 साल की लड़की की हत्या की गयी थी उसे दिल्ली पुलिस ने बरामद कर लिया है. इसी चाकू का इस्तेमाल आरोपी साहिल ने किया था. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कोर्ट ने आरोपी की पुलिस हिरासत की अवधि तीन दिन बढ़ा दी है. उससे फिर पूछताछ की गयी और उसकी निशानदेही पर अपराध में इस्तेमाल हथियार पुलिस ने बरामद कर लिया है.

आरोपी साहिल बदल रहा है अपना बयान

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि हत्याकांड का आरोपी साहिल का अन्य लोगों से भी आमना-सामना कराया गया क्योंकि वह बार-बार अपना बयान बदलने का काम कर रहा है. उन्होंने बताया कि मृतका के तीन दोस्तों भावना, अजय उर्फ झबरू और नीतू से अलग से भी पूछताछ की गयी और उनके बयानों का मिलान किया गया.

क्या है मामला

यहां चर्चा कर दें कि साहिल ने पिछले रविवार की शाम को शाहबाद डेरी इलाके में 16 वर्षीय लड़की की चाकू से 20 से अधिक बार वार करके और फिर पत्थर से कुचलकर कथित तौर पर हत्या कर दी थी. पुलिस के मुताबिक, नाबालिग लड़की के शरीर पर जख्म के 34 निशान थे और उसकी खोपड़ी भी फट गयी थी. आरोपी साहिल को हत्याकांड के अगले दिन उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया गया था. उसने अपराध के बाद चाकू कथित तौर पर रिठाला की झाड़ियों में फेंक दिया था.

मौत की सजा की मांग

शाहाबाद मर्डर केस पर पीड़िता के पिता ने कहा कि मेरी मांग है कि जैसे उसने मेरी बेटी को मारा है वैसे ही उसे कड़ी से कड़ी सजा मिले ताकि फिर से ऐसा कोई न कर सके. वहीं नाबालिग लड़की की मां ने कहा है कि आरोपी साहिल को मौत की सजा मिलनी चाहिए.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.