कर्नाटक की तरह राजस्थान में भी भाजपा की दुकान होगी बंद, बोले मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास

7

Rajasthan Election 2023 : राजस्थान में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इससे पहले भाजपा और कांग्रेस के नेताओं की ओर से बयानबाजी का दौर जारी है. ताजा बयान राजस्थान सरकार में मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास का आया है. उन्होंने कहा है कि भाजपा के लोग सुन लो जो कर्नाटक में तुम्हारी हालत हुई है उससे बुरी हालत तुम्हारी राजस्थान में होगी. आप गायब हो जाएंगे.

जयपुर में मीडिया को संबोधित करते हुए प्रताप सिंह खाचरियावास ने विधानसभा चुनाव पर बात की और कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार जनता पर टैक्स लगाती है और हम जनता को राहत देते हैं. जनता के हित में कांग्रेस की सरकार काम कर रही है. हमारी सरकार 25 लाख तक का इलाज फ्री में कर रही है. यही नहीं 100 यूनिट तक बिजली फ्री है. दिव्यांगों को सरकार राहत देती है. महिलाओं को सेनेटिरी पैड फ्री में दिया जा रहा है.

कर्नाटक से बुरी हालत भाजपा की राजस्थान में होगी

आगे राजस्थान सरकार में मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि कांग्रेस की प्रदेश सरकार बच्चों को दो यूनिफार्म फ्री में दे रही है. रोड वेज में महिलाओं को पचास प्रतिशत किराया लगता है जबकि परीक्षार्थियों के लिए ये फ्री है. भाजपा कह रही है कि हम प्रदेश में यदि जीतते हैं तो ये सब बंद कर देंगे, तो भाजपा के लोगों सुन लो…जो कर्नाटक में तुम्हारी हालत हुई है उससे बुरी हालत तुम्हारी राजस्थान में होगी.

राजस्थान में भाजपा हो जाएगी गायब

मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि राजस्थान में भाजपा गायब हो जाएगी. पता भी नहीं चलेगा. कर्नाटक के बाद राजस्थान में भाजपा वालों की दुकान भगवान उठा देगा. पीएम मोदी यहां आते हैं और केवल कांग्रेस को गालियां देते हैं. वे अपनी एक भी उपलब्धि नहीं बतलाते हैं. उन्होंने कहा कि राजस्थान की सरकार भाजपा के भ्रष्टाचार को उजागर करने की जी-जान से कोशिश कर रही है. भाजपा के भ्रष्टाचार के खिलाफ यदि देश में कोई भी लड़ता है तो कांग्रेस उसकी मदद करती है.

सचिन पायलट के सवाल पर क्या बोले मंत्री खाचरियावास

राजस्थान के मंत्री ने कहा कि अदाणी मामले पर सबसे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आवाज उठाई जिसके बाद उनका मकान खाली करवा लिया गया. इसके बाद भगवान ने कर्नाटक से भाजपा वालों को दुकान और मकान खाली करवा लिया. इसलिए जो भाजपा वालों के भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलता है उसकी आवाज कांग्रेस भी बनती है. सचिन पायलट के सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सबलोग साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे. आपको बता दें कि सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच सुलह करावाने को लेकर कांग्रेस कई दिनों से प्रयासरत है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.