‘मध्य प्रदेश में देंगे फ्री बिजली, पानी, शिक्षा और इलाज’, अरविंद केजरीवाल ने ग्वालियर में किया वादा

11

ग्वालियर : केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के गृहजिला ग्वालियर में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संरक्षक अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को एक जनसभा में मध्य प्रदेश की जनता से छह वादे किए हैं. ग्वालियर के चंबल संभाग में चुनावी बिगुल फूंकते हुए अरविंद केजरीवाल ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि यहां की जनता भ्रष्टाचार से काफी परेशान है. देश में सबसे अधिक महंगी बिजली मध्य प्रदेश में ही मिलती है. उन्होंने कहा कि मैं मध्य प्रदेश के लोगों से छह वादे करता हूं. यहां पर अगर हमारी सरकार बनी, तो मध्य प्रदेश के लोगों को फ्री में चौबीसों घंटे बिजली, फ्री में पानी, फ्री में शिक्षा, फ्री में चिकित्सा, महिलाओं को फ्री में यात्रा सुविधा और बुजुर्गों को फ्री में तीर्थयात्रा कराएंगे.

केजरीवाल ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री हमसे बहुत नाराज रहते हैं. वे कहते हैं कि मैं फ्री में रेवड़ी बांटता हूं, तो मैं कहता हूं कि हां, मैं बांटता हूं और मध्य प्रदेश में भी बांटूंगा. उन्होंने कहा कि हम दिल्ली और पंजाब की तरह मध्य प्रदेश में भी लोगों को फ्री में चौबीसों घंटे बिजली देंगे. उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए एक बार फिर अनपढ़ राजा की कहानी सुनाई. उन्होंने नोटबंदी करने और कोरोना महामारी के दौरान ताली-थाली बजवाने पर प्रधानमंत्री का मजाक उड़ाया. केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी पर अपने दोस्तों का हजारों करोड़ रुपये का कर्जा माफ करने के अपने पुराने आरोपों को दोहराया.

मोदी जी ने महंगाई बढ़ा दी है

देश में बढ़ती महंगाई पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि मोदीजी ने महंगाई इतनी कर दी है कि आम आदमी कहां जाएं. टैक्स का पैसास अपने दोस्तों के कर्ज माफ करने पर खर्च कर देते हैं, तो देश की जनता का भला कौन करेगा? उन्होंने कहा कि जनता का भला हम करेंगे.

सरकार लोगों को लूट रही है

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने देश में इतनी महंगाई बढ़ा दी है. अगर मैंने लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए कुछ किया है, तो मैंने क्या गलत किया है? हर तरफ महंगाई है. वेतन तो नहीं बढ़ा लेकिन दूध, सब्जी, आटा, चावल और बाकी सभी चीजों के दाम आसमान छू रहे हैं. कीमतें इसलिए बढ़ी हैं, क्योंकि सरकार लोगों को लूट रही है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.