Breaking News Live: जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में चार आतंकी ढेर, घुसपैठ की कर रहे थे कोशिश

75

चार आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में सेना और पुलिस के जवानों ने चार आतंकियों को ढेर कर दिया है. सभी आतंकी पीओके के होकर भारतीय सीमा में घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि आतंकियों को माछल सेक्टर के काला जंगल में सुरक्षाकर्मियों ने मार गिराया है.

सीबीआई ने किया केस दर्ज

पंजाब नेशनल बैंक से कथित तौर पर 100.03 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में सीबीआई ने आईएल एंड एफएस एनर्जी डेवलपमेंट कंपनी लिमिटेड और उसके निदेशकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

आतंकवाद से सख्ती से निपटना होगा- क्वात्रा

विदेश सचिव विनय क्वात्रा ने पीएम मोदी के अमेरिका दौरे में दिए गए बयान को लेकर कहा कि पीएम मोदी ने कहा कि 9/11 के दो दशक और 26/11 के एक दशक के बाद भी आतंकवाद की समस्या वैश्विक समुदाय के लिए एक गंभीर चुनौती बनी हुई है. स्पष्ट रूप से, वह जिस बात पर प्रकाश डाल रहे थे वह अंतर्राष्ट्रीय समुदाय को यह पहचानने की आवश्यकता थी कि जो लोग आतंकवाद को प्रायोजित करते हैं, आतंकवाद का समर्थन करते हैं, वे हमारे समाज की सुरक्षा के लिए गंभीर चुनौती बने हुए हैं और उनसे बहुत सख्ती से निपटना होगा.

विपक्षी दलों की बैठक पर बीजेपी ने कसा तंज

बिहार में विपक्षी दलों की बैठक पर तंज कतसे हुए बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार 2024 के लिए बारात सजा रहे हैं. उन्होंने कहा कि बारात में तो दूल्हा भी होता है, पीआर क्या बारात का दूल्हा कौन है? हर कोई खुद को पीएम दावेदार बता रहा है.

विनय क्वात्रा ने दी जानकारी

विदेश सचिव विनय क्वात्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की संयुक्त राज्य अमेरिका की चल रही राजकीय यात्रा के बारे में जानकारी दी.

मध्य प्रदेश के कटनी में बड़ा हादसा

मध्य प्रदेश के कटनी में बड़ा हादसा हुआ है. जिसे के रीठी थाना क्षेत्र के खोहारी गांव में निर्माणाधीन पुलिया ढहने से एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई. तहसीलदार राजीव मिश्रा ने बताया कि निर्माणाधीन पुलिया के मलबे में नीरज नाम का एक मजदूर दब गया था. दबने के कारण उसकी मृत्यु हो गई. कुछ और लोग काम कर रहे थे पर वे सब सुरक्षित हैं.

लोकतंत्र हमारी रगों में- पीएम मोदी

अमेरिका यात्रा के दौरान एक सवाल के जवाब में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि लोकतंत्र हमारी रगों में है और जाति, पंथ एवं धर्म के आधार पर किसी के साथ भेदभाव का कोई सवाल ही नहीं है. मोदी ने कहा कि हमारी सरकार सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास के सिद्धांत पर चलती है और भारत के लोकतांत्रिक मूल्यों में कोई भेदभाव नहीं है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.