Breaking News: आज से आम लोग भी राम मंदिर में कर सकेंगे रामलला के दर्शन

3

आज से आम लोग भी राम मंदिर में कर सकेंगे रामलला के दर्शन

रामलला की मूर्ति की बहुप्रतीक्षित प्राण प्रतिष्ठा के भव्य समारोह के बाद सोमवार शाम को राम मंदिर समेत अयोध्या के सभी मंदिरों को रोशनी से सजाया गया और आसमान पटाखों की चमक से दीपावली की तरह जगमगा उठा. मंगलवार से आम लोग भी राम मंदिर में रामलला के दर्शन कर सकेंगे.

राजस्थान में कांग्रेस मंगलवार को ‘मौन सत्याग्रह’ करेगी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ में असम में व्यवधान उत्पन्न किए जाने के खिलाफ कांग्रेस मंगलवार को जिला मुख्यालयों पर ‘मौन सत्याग्रह’ करेगी. पार्टी प्रवक्ता स्वर्णिम चतुर्वेदी ने बताया कि राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाली जा रही भारत जोड़ो न्याय यात्रा को बीजेपी, विशेष कर असम की सरकार द्वारा रोकने का प्रयास किया गया है तथा बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा यात्रा पर हमला कर व्यवधान उत्पन्न किया जा रहा है.

चीन के शिनजियांग में 7.2 तीव्रता का भूकंप, दिल्ली-एनसीआर में महसूस हुए झटके

चीन के दक्षिणी शिनजियांग क्षेत्र में सोमवार देर रात 7.2 तीव्रता का जोरदार भूकंप आया, जिसके झटके दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) के कुछ हिस्सों में भी महसूस किए गए. राष्ट्रीय भूकंप विज्ञान केंद्र (एनसीएस) ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ‘एक्स’ के जरिए बताया कि भूकंप का केंद्र चीन के दक्षिणी शिनजियांग क्षेत्र में 80 किलोमीटर की गहराई में था.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.