Breaking News: छत्तीसगढ़ के बीजापुर में मुठभेड़, तीन नक्सली ढेर

6

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में मुठभेड़, तीन नक्सली ढेर

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिले बीजापुर से बड़ी खबर सामने आ रही है. जिले के बासागुड़ा थाना क्षेत्र के बालम नेड्रा के पास बेलम गुट्टा की पहाड़ियों में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें तीन वर्दीधारी नक्सली मारे गये हैं. भारी मात्रा में गोला-बारूद और हथियार बरामद हुए हैं. इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है.

सीएम आवास पहुंचे ईडी अधिकारी, हेमंत सोरेन से करेंगे पूछताछ

ईडी के अधिकारी सीएम आवास पहुंच चुके हैं. हेमंत सोरेन से पूछताछ करेंगे. सुरक्षा में किसी तरह कि चूक ना हो, इसके लिए खुद एसएसपी सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे हैं. एसएसपी, लॉ एंड ऑर्डर, डीसी, सभी सीएम आवास के बाहर मौजूद हैं.

असम के उत्तर लखिमपुर शहर में ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ के बैनर फाड़े गए

कांग्रेस ने आरोप लगाया कि असम के उत्तर लखिमपुर शहर में उसकी ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’’ का स्वागत करने वाले बैनर और पोस्टर फाड़े गए. यह यात्रा शनिवार को उत्तर लखिमपुर से गुजरेगी.

केरल में भाजपा नेता की हत्या के मामले में पीएफआई से जुड़े 15 लोग दोषी ठहराए गये

केरल की एक अदालत ने भाजपा नेता की हत्या के मामले में पीएफआई से जुड़े 15 लोगों को दोषी करार दिया है.

सानिया मिर्जा से तलाक की अफवाह के बीच शोएब मलिक ने रचाई दूसरी शादी

सानिया मिर्जा से तलाक की अफवाह के बीच शोएब मलिक ने दूसरी शादी कर ली है. शोएब मलिक ने पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद को अपना जीवनसाथी चुना है और एक समारोह के दौरान यह शादी हुई. शोएब मलिक ने खुद इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें पोस्ट की हैं.

एनआईए ने तमिलनाडु राजभवन पेट्रोल बम मामले में आरोप पत्र दायर किया

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने तमिलनाडु राजभवन पेट्रोल बम मामले में एक व्यक्ति के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया है.

हिंदू सेना ने दिल्ली में बाबर रोड का नाम बदला, लिख दिया अयोध्या मार्ग

दक्षिणपंथी संगठन ‘हिंदू सेना’ ने शनिवार को मध्य दिल्ली के बाबर रोड साइनबोर्ड के साथ छेड़छाड़ की है और इसका नाम बदलने की मांग की. संगठन के कार्यकर्ताओं ने इसके ऊपर एक पोस्टर चिपकाया जिस पर अयोध्या मार्ग लिखा है.

ईडी झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से पूछताछ करेगी, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

ईडी झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से पूछताछ करेगी. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज अपने सरकारी आवास पर बयान दर्ज कराएंगे. इस बीच राजकुमार मेहता (सिटी एसपी, रांची, झारखंड) ने कहा कि राज्य पुलिस द्वारा सुरक्षा को लेकर आकलन किया गया है…सभी जगह पर पर्याप्त बल तैनात किया गया है…

कन्नूर-अलाप्पुझा एक्जीक्यूटिव एक्सप्रेस के डिब्बे पटरी से उतरे

केरल के कन्नूर यार्ड में शंटिंग प्रक्रिया के दौरान कन्नूर-अलाप्पुझा (16308) एक्जीक्यूटिव एक्सप्रेस के डिब्बे पटरी से उतर गए. ट्रेन को आज सुबह 5:10 बजे कन्नूर से रवाना होना था, लेकिन पटरी से उतर जाने के कारण यह सुबह 6:43 बजे रवाना हुई. पटरी से उतरे डिब्बों को ट्रेन से अलग कर दिया गया.

बीएसएफ के जवानों ने पंजाब में भारत-पाकिस्तान सीमा के पास हथियार, गोला-बारूद बरामद किया

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पंजाब के फिरोजपुर जिले में भारत-पाकिस्तान सीमा के पास एक खेत से एके-47 राइफल, दो मैगजीन और 40 कारतूस बरामद किए हैं. बीएसएफ के प्रवक्ता ने यह जानकारी दी है.

22 जनवरी को शेयर बाजार बंद रहेगा

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन यानी 22 जनवरी को शेयर बाजार बंद रहेगा. बाजार आज (शनिवार, 20 जनवरी) खुला रहेगा. बीएसई ने यह जानकारी दी है.

तमिलनाडु के तंजावुर जिले में सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत

तमिलनाडु के तंजावुर जिले के सेतुबावचात्रम में एक वैन के दीवार से टकरा जाने से चार लोगों की मौत हो गई और सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस के अनुसार, वैन में 11 लोग सवार थे और ये लोग तूतीकोरिन से वेलनकन्नी जा रहे थे.

घने कोहरे के कारण दिल्ली आने वाली 11 ट्रेनें देरी से चल रही हैं

20 जनवरी को घने कोहरे के कारण देश के विभिन्न हिस्सों से दिल्ली आने वाली 11 ट्रेनें देरी से चल रही हैं. इसकी जानकारी रेलवे की ओर से दी गई है.

आज हेमंत सोरेन से पूछताछ करने CM आवास पहुंचेगी ईडी की टीम

प्रवर्तन निदेशालय(इडी) के अधिकारियों का दल शनिवार दोपहर 12:00 बजे के बाद मुख्यमंत्री आवास पहुंचेगा. इस दल में संभवत: दिल्ली के भी कुछ अधिकारी शामिल होंगे. अधिकारियों का दल मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से उनके और पारिवारिक सदस्यों द्वारा अर्जित संपत्ति के आर्थिक स्रोतों से जुड़े सवाल पूछ सकता है.

पीएम मोदी जाएंगे तमिलनाडु के त्रिची में श्री रंगनाथस्वामी मंदिर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तमिलनाडु के त्रिची में श्री रंगनाथस्वामी मंदिर जाएंगे. इसके बाद रामेश्वरम के रामनाथस्वामी मंदिर में दर्शन और पूजन करेंगे.

ज्ञानवापी परिसर स्थित वजूस्थल की भारी सुरक्षा के बीच सफाई की जाएगी

वाराणसी के ज्ञानवापी परिसर स्थित वजूस्थल की भारी सुरक्षा के बीच सफाई की जाएगी. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद यह देखने को मिलेगा. जिला प्रशासन ने शनिवार को सुबह नौ बजे से सफाई शुरू करने का फैसला किया है.

‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ असम में

‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ के असम में प्रवेश करने के दूसरे दिन लखीमपुर जिले के गोगामुख में एक जनसभा को राहुल गांधी ने संबोधित किया. राहुल ने असम में यात्रा के दूसरे दिन की शुरूआत माजुली और लखीमपुर जिलों से की. वह गोगामुख में रात में ठहरे. इसके बाद शनिवार को अरूणाचल प्रदेश की ओर बढ़ेंगे.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.