Breaking News: कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति ने MP चुनाव को लेकर 140 सीटों के लिए उम्मीदवारों पर की चर्चा

1

कांग्रेस ने की MP की 140 सीट पर उम्मीदवारों के चयन पर चर्चा

कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए लगभग 140 सीट पर उम्मीदवारों के चयन को लेकर शनिवार को चर्चा की, हालांकि अभी कोई अंतिम निर्णय नहीं लिया गया. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि अगले छह-सात दिनों में इन सीट पर उम्मीदवारों का फैसला कर लिया जाएगा. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की अध्यक्षता में हुई सीईसी की बैठक में पार्टी संसदीय दल की प्रमुख सोनिया गांधी, पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, सीईसी के अन्य सदस्य, पार्टी महासचिव एवं मध्य प्रदेश प्रभारी रणदीप सुरजेवाला, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ और कई अन्य नेता शामिल हुए.

जबलपुर में बड़ा हादसा

मध्य प्रदेश के जबलपुर में बड़ा हादसा हो गया है. यहां एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर गिर गया, जिससे कई मजदूर घायल हो गये हैं. वहीं, घटनाक े बाद सभी घायल मजदूरों को अस्पताल पहुंचाया गया है.

आप नेता संजय सिंह के करीबी विवेक त्यागी पहुंचे ईडी कार्यालय

नवंबर में एपेक की बैठक से इतर चीन के राष्ट्रपति से मुलाकात की संभावना : बाइडन

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन ने शुक्रवार को कहा कि अगले माह सैन फ्रांसिस्को में होने वाले एशिया-प्रशांत आर्थिक सहयोग (एपेक) शिखर सम्मेलन से इतर वह चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग से मुलाकात कर सकते हैं. बाइडन ने चीन के नेता के साथ मुलाकात के बारे में संवाददाताओं की ओर से पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में यह बात कही. उन्होंने कहा कि अभी ऐसी मुलाकात का कोई कार्यक्रम तय नहीं है, लेकिन इसकी संभावना है. बाइडन और शी ने इससे पहले पिछले वर्ष नवंबर में इंडोनेशिया के बाली में जी20 शिखर सम्मेलन से इतर मुलाकात की थी.

निर्मला सीतारमण आज 52वीं जीएसटी परिषद की बैठक की करेंगी अध्यक्षता

वित्त मंत्रालय ने कहा कि केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आज नई दिल्ली के सुषमा स्वराज भवन में 52वीं जीएसटी परिषद की बैठक की अध्यक्षता करेंगी.

आज कांग्रेस में शामिल होंगे इमरान मसूद

यूपी के सहारनपुर के पूर्व विधायक इमरान मसूद आज यानी सात अक्तूबर को दिल्ली में कांग्रेस ज्वॉइन करेंगे. वह बसपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए थे. इमरान मसूद ने कहा है कि कांग्रेस में पहले से ही आस्था थी. फिर से घर वापसी कर रहा हूं.

मध्यप्रदेश में वाहन जांच के दौरान एक बोलेरो गाड़ी से 13 लाख 72 हजार रुपये बरामद

मध्यप्रदेश के छतरपुर से चुनाव से पहले बड़ी खबर सामने आ रही है. क्षेत्र के थाना प्रभारी सिविल लाइन छतरपुर, कमलेश साहू ने कहा कि वाहन जांच के दौरान एक बोलेरो गाड़ी से 13 लाख 72 हजार रुपये बरामद हुए हैं जिसे सिविल लाइन पुलिस द्वारा जब्त कर लिया गया है. जो रुपए बरामद हुए उसके संबंध में जांच की जा रही है कि कही इसका कोई राजनीतिक संबंध तो नहीं है. अभी जांच जारी है इस रुपये के साथ कुछ दस्तावेज भी बरामद हुए हैं जिसकी भी जांच की जा रही है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.