Natasha Dalal शादी के बाद पहली बार अकेली आईं नजर, पति वरुण धवन नहीं थे संग, तस्वीर हो रही वायरल

0 66


बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी की है। दोनों ने अलीबाग में कुछ रिश्तेदारों और खास दोस्तों के साथ सात फेरे लिए। वरुण और नताशा की ये शादी काफी सुर्खियों में रही है। वहीं शादी के बाद वह मुंबई वापस लौट चुके हैं। वहीं अब ये दोनों अपनी न्यूली मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। वहीं अब शादी के बाद वरुण की पत्नी नताशा दलाल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उनकी ये तस्वीर काफी चर्चा में बनी हुई है।

वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल को मंगलवार को मुंबई में स्पॉट किया गया। शादी के बाद पहली बार नताशा को देखा गया। इस दौरान वह अकेले नजर आईं उनके साथ वरुण नहीं थे। इस दौरान की नताशा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में वह कार से उतरते हुए दिख रही हैं। वहीं नताशा ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्लैक स्वेटर के साथ मैचिंग पैंट पहन रखा है। इस ड्रेस के साथ ही उन्होंने मास्क भी पहना हुआ है। वहीं उनके एक हाथ में मोबाइल फोन भी साफ देखा जा सकता है।

आपको बता दें कि वरुण धवन ने शादी के बाद ट्वीट कर फैन्स और सभी को शुक्रिया कहा। उन्होंने लिखा, ‘पिछले दिनों मुझे और नताशा को जो आप लोगों से प्यार और पॉजिटिविटी मिली है, वह मेरे दिल के बेहद करीब है। मैं हर व्यक्ति को दिल से शुक्रिया कहना चाहता हूं। अपना प्यार ऐसे ही देते रहें।’

बता दें कि वरुण धवन और नताशा दलाल ने 24 जनवरी को शादी की थी। अलीबाग में हुई उनकी इस शादी में उनके कुछ करीब दोस्तों और रिश्तेदार शामिल हुए थे। वहीं वरुण ने अपनी शादी की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की थीं। वहीं उनकी शादी की कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे। शादी के बाद न्यूली मैरिड कपल को फैंस और सेलेब्स ने जमकर बधाइयां दीं थीं।