Natasha Dalal को देखते ही फोटोग्राफर्स चिल्लाने लगे ‘भाभी-भाभी’, वरुण बोले – ‘धीरे बोलो वो डर जाएगी बेचारी…

85


बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाला अब शादी के बंधन में बंद चुके हैं। 24 जनवरी को दोनों ने मुंबई के पास अलीबाग के मेंशन हाउस रिजॉर्ट में सात फेरे लिए। दोनों की वेडिंग फोटोज़ और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से छाई हुई हैं। वरुण और नताशा की शादी कैप्चर करने के लिए फोटोग्राफर्स कई दिनों से मेंशन हाउस रिजॉर्ट के सामने डेरा जमाए हुए थे, हालांकि टाइट सिक्यॉरिटी की वजह से किसी को भी शादी से पहले कोई फोटो हाथ नहीं लगी। लेकिन शादी के बाद वरुण और नताशा ख़ुद पैपराज़ी के सामने आए और इत्मिनान से दोनों ने फोटो क्लिक करवाए।

ज़ाहिर है वरुण और नताशा को देखकर फोटोग्राफर्स काफी एक्साइटेड हो गए और ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाकर दोनों को मुकारकबाद देने लगे। तभी एक्टर ने कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर सारे फोटोग्राफर्स और नताशा भी ज़ोर से हंस पडीं। दरअसल, हुआ यूं कि फोटोग्राफर्स के सामने आकर वरुण लगभग सभी की मुबारकाबाद का जवाब दे रहे थे और लगातार ‘थैंक्यू’ बोल रहे थे, हालांकि इस दौरान नताशा थोड़ी असहज नजर आईं।


नताशा को देखकर फोटोग्राफर्स ज़ोर से चिल्लाने लगे कोई उनका नाम लेकर पुकारने लगा तो तो किसी ने ‘भाभी-भाभी’ की आवाज़ लगाना शुरू कर दिया। जब ये आवाज़ें लगातार बढ़ती गईं तो वरुण ने फोटोग्राफर्स को टोकते हुए कहा ‘आराम से आरामे से…. धीरे बोलो वो डर जाएगी बेचारी’। वरुण की ये बात सुनकर सभी हंसने लगे और ख़ुद नताशा भी अपनी हंसी नहीं रोक पाईं। इसके बाद वरुण ने फोटोग्राफर्स से पूछा कि आप सबने खाना खाया ना। आप भी देखें वीडियो।

आपको बता दें कि वरुण और नताशा का प्यार काफी पुराना है। वरुण ने नताशा को अपने स्कूल डेज़ में ही पसंद कर लिया था, दोनों पहले एक दूसरे के दोस्त थे बाद में डेटिंग करना शुरू की। एक इंटरव्यू के दौरान वरुण ने बताया था कि नताशा ने उनका प्रपोज़ल 3 बार रिजेक्ट कर दिया था, लेकिन वो नताशा को मनाकर ही माने।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.