Narendra Modi: तमिलनाडु में गरजे पीएम मोदी

8

Narendra Modi 4

Narendra Modi:तमिलनाडु दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तिरुपुर में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कांग्रेस पर राज्य को दशकों से लूटने का आरोप लगाया.

Narendra Modi: जिन लोगों ने दशकों तक राज्य को लूटा है वे भाजपा की बढ़ती ताकत से डरे हुए हैं

तिरुपुर में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, भले ही भाजपा तमिलनाडु में सत्ता में नहीं रही है, लेकिन राज्य हमेशा भाजपा के दिल में रहा है. मेरे सभी तमिल भाई-बहन इस बात को समझते हैं और जानते हैं. जिन लोगों ने दशकों तक राज्य को लूटा है वे भाजपा की बढ़ती ताकत से डरे हुए हैं. वो लोग झूठ बोलकर, जनता को आपस में बांटकर, लोगों को लड़वाकर अपनी कुर्सी बचाना चाहते हैं.

Narendra Modi: पीएम मोदी ने लोगों का किया अभिनंदन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, आज जहां भी मेरी नजर पड़ रही है वहां पर लोग ही लोग नजर आ रहे हैं…इतना बड़ा विराट सम्मेलन, आप सब इतनी बड़ी तादाद हम सबको आर्शीवाद देने के लिए आए मैं आपका हृदय से अभिनंदन करता हूं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, जो राजनीति के समीकरण बनाते हैं वे लिख ले कि इस बार देश का भाग्य पक्का करने में तमिलनाडु सबसे आगे होगा.

कुछ लोग एयर कंडीशन कमरों में बैठकर देश को टुकड़ों में देखने की कोशिश करते हैं: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, जो लोग दिल्ली के एयर कंडीशन कमरों में बैठकर देश को टुकड़ों में देखने की कोशिश करते हैं , देश को टुकड़ों में बांटने की कोशिश करते हैं वो जरा आकर के देखले कि तमिलनाडु हिंदुस्तान का भाग्य बनाने वाला ये राज्य आज आपके आंखों के सामने है. 2024 में आज तमिलनाडु की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है क्योंकि तमिलनाडु देश में विकास की राजनीति का, नई राजनीति का सबसे नया वाइब्रेंट सेंटर बनने जा रहा है. 2024 में तमिलनाडु एक नया इतिहास रचने जा रहा है. जो ऐतिहासिक ‘एन मन एन मक्कल’ पदयात्रा आज पूरी हुई है वो इसका सबसे बड़ा सबूत है. मालूम हो तमिलनाडु पहुंचने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रोड शो किया, जिसमें बड़ी संख्या में लोगों ने भाग लेकर स्वागत किया.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.