Bade Achhe Lagte Hain 3: राम-प्रिया की जोड़ी का होगा एंड! ऑफ एयर होने जा रहा शो! इस दिन आएगा लास्ट एपिसोड

18

Bade Achhe Lagte Hain 3: नकुल मेहता और दिशा परमार स्टारर शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं 3′ इन दिनों चर्चा में है. शो में नकुल, राम कपूर के रोल में नजर आते है और प्रिया का किरदार दिशा निभा रही है. दोनों की प्यार भरी नोंक-झोंक दर्शकों को काफी पसन्द आ रही है. इस बीच सुनने में आ रहा है कि शो जल्द ही ऑफ एयर हो जाएगा. इसकी जगह सुम्बुल तौकीर खान का नया शो काव्या- एक जज़्बा एक जुनून लेने वाला है. चलिए आपको पूरी खबर बताते है.

नकुल मेहता ने शेयर की ये तसवीर

दरअसल, ‘बड़े अच्छे लगते हैं 3’ के लीड एक्टर नकुल मेहता ने अपने घर पर एक पार्टी रखी, जोकि एक गेट टू गेदर था. इसकी तसवीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. उन्होंने कैप्शन में लिखा, “बड़े अच्छे और खूबसूरत लोगों के साथ ये आखिरी खाना.” इस पार्टी में दिशा परमार के साथ-साथ मिलिंद पाठक, साधिका स्याल, तानिया कालरा, सुप्रिया शुक्ला, सृष्टि जैन, सनाज ईरानी और चिराग मेहरा नजर आए. अब उनके इस पोस्ट पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे है.

कब आएगा आखिरी एपिसोड?

नकुल मेहता के पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक मीडिया यूजर ने लिखा, क्या ये शो खत्म हो रहा है. एक यूजर ने लिखा, एकता कपूर प्लीज ऐसा मत कीजिए. एक यूजर ने लिखा, शायद आप दोनों को फिर से नये शो में देखने का मौका मिले. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बड़े अच्छे लगते हैं 3, 11 अगस्त 2023 को ऑफ एयर हो जाएगा. शो का आखिरी एपिसोड 11 अगस्त (शुक्रवार) को आएगा. ऐसी चर्चा है कि इसकी जगह कोई दूसरा शो लेने वाला है.

बड़े अच्छे लगते हैं 3 को रिप्लेस करेगा ये शो

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसा भी कहा जा रहा है कि शो को ओटीटी पर शिफ्ट किया जाएगा. अन्य रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि शो की टाइमिंग को बदला जाएगा. हालांकि मेकर्स की ओर से कुछ भी कंफर्म कहा नहीं गया है. वहीं, ये भी है कि बड़े अच्छे लगते हैं 3 को सुम्बुल तौकीर खान का नया शो काव्या – एक जज़्बा एक जुनून रिप्लेस करने वाला है. शो का प्रोमो भी सामने आ चुका है, जो देखने में काफी दमदार था.

बड़े अच्छे लगते हैं 3 में काम करने को लेकर नकुल मेहता ने कही ये बात

‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ को छोड़ने के बाद शो की तीसरे सीजन में काम करने को लेकर नकुल मेहता ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया था, “जब मुझे कॉल आया, तो मैं हैरान नहीं था क्योंकि मैंने देखा कि लोगों ने हमें आगे बढ़ने के लिए कैसे प्रतिक्रिया दी और जैसे ही मैंने महसूस किया, यह सही काम था.” एक्टर ने आगे बताया, “मुझे एक सेकंड भी नहीं लगा कि यह एक शानदार अवसर है. यह एक शो है जिस पर मुझे बहुत गर्व है. मैं इसका पूरा मालिक हूं और यह शो मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से एक सुंदर सवारी रहा है, इसलिए मुझे लगा कि यह हमारे दर्शकों को एक उचित श्रद्धांजलि होगी – एक बार फिर से मिलना और इसे करना. यह एक महान जगह से आया था जहां मुझे लगा और चैनल भी उस शो को श्रद्धांजलि देना चाहता था जो हमने किया था और उन पात्रों के लिए प्यार जो हमने निभाए थे.”

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.