Watch: नगालैंड में पहाड़ से गिरी चट्टानों ने 3 कारों को कुचला, 2 की मौत, दिल दहलाने वाला वीडियो वायरल

10

नगालैंड से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. दीमापुर जिले के चुमुकेदिमा में मंगलवार को भूस्खलन के कारण पहाड़ से गिरी विशाल चट्टान ने सड़क पर खड़ी कई कारों को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

सड़क पर खड़ी कार पर गिरी चट्टान

नगालैंड भूस्खलन का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें दिख रहा है कि पहाड़ से विशाल चट्टान सीधे सड़क पर खड़ी एक कार पर गिर जाती है. कार को कुचलते हुए विशाल चट्टान दूसरी गाड़ी को भी अपनी चपेट में ले लेती है. पलक झपकते ही आगे खड़ी एक और कार को एक बड़े से पत्थर ने रौंद दिया. जिस कार में चट्टान गिरी उसमें सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. दरअसल सड़क पर पीछे खड़ी एक अन्य गाड़ी के डैशबोर्ड कैमरे में यह भयानक हादसा कैद हो गया.

नगालैंड के मुख्यमंत्री ने हादसे पर जताया शोक, मुआवजे की घोषणा

नगालैंड के मुख्यमंत्री नेफ्यू रियो ने हादसे पर शोक जताया है. साथ ही उन्होंने मृतकों के परिजनों के लिए मुआवजे की घोषणा कर दी है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, आज शाम करीब 5 बजे दीमापुर और कोहिमा के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग पर चट्टानें गिरने से गंभीर क्षति हुई, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई और 3 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. इस स्थान को हमेशा पकाला पहाड़ के नाम से जाना जाता है. एक अन्य ट्वीट में उन्होंने मुआवजे की घोषणा करते हुए लिखा, राज्य सरकार आपातकालीन सेवाएं प्रदान करने, मृतकों को 4-4 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने और घायलों को आवश्यक चिकित्सा सहायता प्रदान करने के लिए सभी आवश्यक कदम उठा रही है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.