Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश के शो में आएगा धमाकेदार ट्विस्ट, जल्द एंट्री होगी टीवी के इस पॉपुलर एक्टर की

57

Naagin 6: टीवी सीरियल ‘नागिन 6’ (Naagin 6) दर्शकों के फेवरेट शोज में से एक है. तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) इसमें लीड एक्ट्रेस है और वो इस रोल में वो काफी लोकप्रिय हो गई है. कुछ समय से ये खबर आ रही थी कि शो ऑफ एयर होने वाला है. लेकिन अब लगता है एकता कपूर इसमें नया ट्विस्ट लाने वाली है. रिपोर्ट्स की मानें तो शो में वत्सल सेठ (Vatsal Sheth) की एंट्री होने वाली है.

‘नागिन 6’ में ‘नागिन 6’

‘नागिन 6’ के मेकर्स की ओर से फैंस के लिए एक रोमांचक खबर है. शो में लीप आने वाला है और इसके बाद इसमें वत्सल सेठ की एंट्री होगी. ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, तेजस्वी प्रकाश के अपोजिट वत्सल नजर आएंगे. करीब तीन साल बाद एक्टर टीवी की दुनिया में वापसी करेंगे. उन्हें आखिरी बार सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के में निशांत माहेश्वरी के रोल में देखा गया था. इसके अलावा वो आगामी शो तितली में भी नजर आएंगे.

पिता बनने वाले है वत्सल सेठ

वत्सल सेठ के पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनकी पत्नी इशिता दत्ता प्रेग्नेंट है. हाल ही में इशिता की गोदभराई की रस्म हुई थी, जिसकी तसवीरें एक्टर ने पोस्ट की थी. इस गोदभराई में काजोल और इशिता की बहन तनुश्री दत्ता नजर आई थी. बता दें कि इशिता, अजय देवगन की मूवी दृश्यम में उनकी बेटी के रोल में नजर आई थी. ये मूवी सुपरहिट हुई थी. वहीं, वत्सल एक हसीना थी, हासिल, और रिश्तों का सौदागर- बाजीगर जैसे सीरियल्स में काम कर चुके है.

बिग बॉस 15 किया था तेजस्वी प्रकाश का चुनाव

बता दें कि तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 के घर में थीं जब एकता कपूर ने उन्हें अगली ‘नागिन’ बनाने का फैसला किया. ग्रैंड फिनाले में इसकी घोषणा की गई. तेजस्वी ने नागिन 6 के खत्म होने के बारे में ई-टाइम्स से खास बातचीत में कहा, “यह एक खूबसूरत यात्रा और एक समृद्ध अनुभव रहा है. मुझे शो में बहुत कुछ करने को मिला है. मुझे एक कलाकार के तौर पर आगे बढ़ने में मदद मिली है. मौजूदा सीज़न को भी दर्शकों के साथ अच्छा जुड़ाव मिला है.”

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.