Mumbai Murder Case: 56 साल के लिव इन पार्टनर ने किया महिला का कत्ल, फ्लैट के अंदर मिले शव के टुकड़े

89

मुंबई से दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस जैसा ही एक मामला सामने आया है. यहां एक 56 साल के व्यक्ति ने अपनी लिव इन पार्टनर की पहले हत्या की और उसके बाद पकड़े जाने से बचने के लिए आरी से शव के टुकड़े कर दिए. शव से बदबू न आये और किसी की इस हत्या के बारे में पता न चल सके इसलिए उसने कई तरह के तरीके आजमाए. शव के कटे हुए टुकड़ों से छुटकारा पाने के लिए हत्यारे ने उसे फेंकना शुरू कर दिया था. सामने आयी जानकारी के मुताबिक आरोपी की पहचान मनोज साहनी के रूप में हुई है जबकि, 32 वर्षीय लिव इन पॉर्टनर का नाम सरस्वती बताया जा रहा है. जांच करने पर पुलिस को फ्लैट से सरवती के शरीर के निचले हिस्से बरामद हुए हुए हैं, जबकि, आरोपी ने शरीर के ऊपरी हिस्सों को पहले ही गायब कर दिया था. सामने आयी जानकारी के मुताबिक आरोपी ने शव के 20 टुकड़े किये थे.

जांच से हुआ खुलासा

शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस सूत्रों ने बताया कि शायद इस हत्याकांड को दो से तीन दिन पहले ही अंजाम दे दिया गया था. आगे बताते हुए सूत्रों ने कहा कि 56 वर्षीय मनोज साहनी की साथ 32 वर्षीय सरस्वती लिव इन रिलेशनशिप में थी. ये दोनों ही मीरा रोड पर स्थित गीता नगर की आकाशदीप बिल्डिंग में रहते थे. आसपास रहने वाले लोगों से पूछने पर पता चला कि ये दोनों ही लगभग तीन साल से यहां एक साथ रह रहे थे. नयानगर पुलिस ने बताया कि बुधवार के दिन बिल्डिंग में रहने वाले कुछ लोगों ने शिकायत की और बताया कि यह कपल जिस फ्लैट में रहता है वहां से बदबू आ रही है.

फ्लैट के अंदर मिले शव के टुकड़े

आसपास रहने वाले लोगों की शिकायत पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो फ्लैट के अंदर से उन्हें शव के टुकड़े मिले. पुलिस ने मौके से ही मनोज साहनी को गिरफ्तार कर लिया. घटना पर बात करते हुए डिप्टी पुलिस कमिश्नर जयंत बाजवाले ने बताया कि हमने आरोपी मनोज को हिरासत में ले लिया है. आगे बताते हुए उन्होंने कहा कि फ़िलहाल पता लगाया जा रहा है कि आखिर उसने ऐसा क्यों किया और यह हत्याकांड कैसे हुआ. आगे बताते हुए उन्होंने कहा कि हमें शक है कि आरोपी मनोज ने अपनी पार्टनर की हत्या कर उसके शव के टुकड़े कर डाले और फिर उन टुकड़ों को ठिकाने लगाना शुरू कर दिया. उसने ऐसा इसलिए किया ताकि किसी को इस बारे में पता न चल सके. पुलिस के ही एक अन्य अधिकारी ने बताया कि सरस्वती के शव के कई टुकड़े अभी भी गायब हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.