Mira Road Murder: लाश को ठिकाना लगाने का तरीका जानने के लिए मनोज साने ने किया गूगल सर्च, हुआ ये खुलासा

39

Mira Road Murder: पिछले दिनों मुंबई में हुई हत्या ने पूरे देश को सकते में डाल दिया है. इस बीच सरस्वती वैद्य की बहन सामने आयी है जो पुरानी बातों को याद करते हुए भावुक हो गयी. आपको बता दें कि सरस्वती वैद्य को मुंबई के मीरा रोड में 56 वर्षीय ‘लिव-इन पार्टनर’ मनोज साने ने कथित तौर पर मार डाला था. हत्या करने के बाद उसने शरीर के कई टुकड़े कर दिये थे.

आपनी बहन सरस्वती वैद्य की तस्वीर देखकर वह भावुक हो गयी. वसई-विरार पुलिस ने कहा कि मृतक की बहन ने कहा कि सरस्वती वैद्य को लंबे बाल बहुत पसंद थे. उसे यह देखकर दुख हो रहा है कि उसे काटकर मनोज ने किचन में रख दिया. पुलिस ने पाया कि सरस्वती वैद्य की चार बहनें हैं. तीन बहनों के बयान पुलिस ने दर्ज कर लिया है. बहनें मनोज साने से बहुत गुस्से में हैं. बहनों ने पुलिस से कहा है कि केस ऐसा बनाए ताकि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिले.

लाश को ठिकाने लगाने का तरीका जानने के लिए किया गूगल सर्च

मामले को लेकर जो ताजा जानकारी सामने आ रही है, उसके अनुसार पुलिस ने खुलासा किया कि साने ने हत्या करने के बाद शव की तस्वीरें ली थीं. साने ने लाश को ठिकाने लगाने का तरीका जानने के लिए गूगल सर्च भी किया था. बताया जा रहा है कि साने पूछताछ के दौरान बार-बार अपना बयान बदल रहा है. हालांकि पुलिस ने उसके कई बयानों का क्रॉस वेरिफिकेशन किया है.

शरीर को काटने के लिए किया लकड़ी के कटर का इस्तेमाल

चार जून को हत्या के बाद आरोपी ने एक स्थानीय हार्डवेयर की दुकान से बिजली से चलने वाला लकड़ी का कटर (चेनसॉ) खरीदा था, जिसका इस्तेमाल वह शरीर के अंगों को काटने में करता था. इसकी जंजीर इस्तेमाल के दौरान उतर गई थी, जिसके बाद वह उसे उसी दुकान पर मरम्मत के लिए ले गया, जहां से उसने इसे खरीदा था. लकड़ी के कटर को उसने पूरी तरह से साफ कर दिया ताकि किसी को शक ना हो सके.

नीलगिरी के तेल की पांच बोतलें खरीदी आरोपी ने

आरोपी ने शरीर से आने वाली दुर्गंध से बचने के लिए क्या करना चाहिए, इस बारे में गूगल सर्च किया. इसके बाद उसने एक दुकान से नीलगिरी के तेल की पांच बोतलें खरीदी. पुलिस वैद्य और उसके करीबी रिश्तेदारों के डीएनए नमूने फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) भेजेगी. जैसा कि आरोपी ने स्वीकार किया है कि उसने बोरीवली के एक मंदिर में सरस्वती वैद्य से शादी की थी, पुलिस मंदिर के स्थान और उनकी शादी कराने वाले पुजारी की पहचान करने की कोशिश कर रही है. साथ ही पुलिस इनकी शादी के और भी गवाहों की तलाश करने में जुट गयी है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.