मुंबई के गोरेगांव में बिल्डिंग में लगी आग, 6 की मौत, दो की हालत गंभीर

33

Mumbai Fire : मुंबई के गोरेगांव में एक बिल्डिंग में आग लगने की खबर है. आग लगने के बाद 30 से ज्यादा लोगों को रेस्क्यू किया जा चुका है. आग लगने की घटना में 45 लोग झुलसे जबकि कई गाड़ियां जलकर खाक हो गई है. मुंबई के गोरेगांव में G+5 बिल्डिंग में लेवल 2 की आग लगी. खबरों की मानें तो इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है.

जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार, बीती रात मुंबई के गोरेगांव स्थित आज़ाद नगर के समर्थ नामक 7 मंजिला बिल्डिंग में भीषण आग लगी. रात ढाई से तीन बजे के बीच बिल्डिंग के पार्किंग लगी इस आग की चपेट में आकर छह लोगों की मौत हो गई जबकि 45 लोग घायल हो गये. घायलों में 2 और लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पार्किंग एरिया में लगी आग

बिल्डिंग की पार्किंग में पार्क किये हुए 4 कार और 30 से अधिक बाइक आग की चपेट में आकर पूरी तरह जलकर खाक हो चुके हैं. आग लगने की खबर मिलते ही फायर ब्रिगेड की 10 से अधिक गाडियां घटनास्थल पर पहुंचीं और आग पर काबू पाया. फिलहाल वहां कूलिंग का काम चल रहा है.

आग लगने की वजह क्या है इसकी जांच जारी

स्थानिक लोगों के हवाले से जो मीडिया में खबर चल रही है उसके अनुसार, बिल्डिंग के पार्किंग में काफी पुराना कपड़ा रखा हुआ था, जिसमे आग लगी होगी. यह आग देखते देखते पूरे पार्किंग और बिल्डिंग की पहली और दूसरी मंजिल को अपनी चपेट में ले लिया. हालांकि आग लगने की वजह क्या है इसकी जांच जारी है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.