Ram Mandir प्राण प्रतिष्ठा से पहले राम नाम से सजा मुकेश अंबानी का घर एंटीलिया, देखें तस्वीर

11
mukesh2
एंटीलिया

Ram Mandir प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम आज आयोजित किया जा रहा है. इसका उत्साह पूरे देश में देखने के लिए मिल रहा है. इस बीच देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के आलीशान घर ‘एंटीलिया’ को भी भगवान राम की थीम पर सजाया गया है.

एंटीलिया

मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया को रंगीन लाइट और गुलदस्तों से सजाया गया है. घर के ऊपरी हिस्से में राम मंदिर की तस्वीर के साथ जय श्री राम लिखा गया है.

mukesh4
राम मंदिर

इस शुभ अवसर पर, रिलायंस द्वारा एंटीलिया में विशाल भंडारे का आयोजन किया जा रहा है. इसके साथ ही, उनके अलग-अलग कॉरपोरेट ऑफिस में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है.

राम मंदिर

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, अयोध्या में आयोजित कार्यक्रम में अरबपति मुकेश अंबानी, उनकी मां कोकिलाबेन, पत्नी नीता, बेटे आकाश और अनंत, बहू श्लोका और होने वाली बहू राधिका मर्चेंट को मंदिर निर्माण समिति की तरफ से आमंत्रण भेजा गया है.

mukesh6
राम मंदिर

राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की खुशी में कॉरपोरेट घरानों के द्वारा अलग-अलग कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. मल्टीप्लेक्स ऑपरेटर पीवीआर आईनॉक्स ने 70 से अधिक शहरों में अपने 160 सिनेमा स्क्रीन पर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लाइव दिखाने की घोषणा की है.

राम मंदिर

डाबर इंडिया 17 जनवरी से 31 जनवरी तक अपने उत्पादों की बिक्री से होने वाले मुनाफे का एक हिस्सा श्री जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र को दान करेगी. वहीं, आईटीसी श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के साथ जुड़ी है और इसके अगरबत्ती ब्रांड मंगलदीप ने मंदिर के उद्घाटन की तारीख से छह महीने की अवधि के लिए धूप दान किए हैं.

Also Read..

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.