MS Dhoni बेटी जीवा व पत्नी साक्षी के साथ आइपीएल 2020 के बाद यहां मना रहे हैं छुट्टियां

0 78


चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एम एस धौनी आइपीएल 2020 के बाद एक बार फिर से यूएई में हैं। आइपीएल का 13 वां सीजन यूएई में खेला गया था और इस लीग के इतिहास में पहली बार सीएसके की टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी। सीएसके ने 14 मैचों में 12 अंक हासिल किए थे और इस सीजन में सातवें स्थान पर रही थी। आइपीएल के दौरान बायो-बबल में समय बिताने और इस हैक्टिक सीजन के खत्म होने के बाद एक बार फिर से एम एस धौनी दुबई में स्पॉट किए गए।

इस समय माही अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ दुबई में हैं और छुट्टियां मना रहे हैं। हाल ही में साक्षी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर तस्वीर शेयर की जिसमें वो बेटी जीवा पर धौनी के साथ नजर आ रही हैं। धौनी के कई फैंस ने भी अपने इंस्टा अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की जिससे पता लगता है कि पूर्व भारतीय कप्तान अपने परिवार व दोस्तों के साथ दुबई में वक्त बिता रहे हैं। इनमें से एक लकी फैन भी हैं जिन्हें माही के साथ तस्वीर खिंचवाने का मौका मिला।

a

आपको बता दें कि सीएसके आइपीएल की सबसे निरंतर टीम रही है जिसने दस सीजन में प्लेऑफ में जगह बनाई थी, लेकिन ग्यारहवें सीजन में ऐसा नहीं हो पाया। इस सीजन में सीएसके की टीम और खुद एम एस धौनी भी संघर्ष करते नजर आए। अब सीएसके को एक बार फिर से टीम के नए सिरे से बनाने की जरूरत है, लेकिन एक बात लगभग तय है कि इस टीम की अगुआई आइपीएल 2021 में धौनी ही करते नजर आएंगे। अब ये माना जा रहा है कि धौनी अगले आइपीएल की तैयारी के लिए शायद झारखंड के लिए घरेलू मुकाबले खेलते नजर आएं।