मध्य प्रदेश: शर्मनाक…पेशाब कांड के बाद अब युवक का अपहरण कर चटवाए तलवे

5

सीधी पेशाब कांड के बाद मध्य प्रदेश से एक और शर्मसार करने वाला वीडियो सामने आया है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कुछ बदमाश युवक एक अन्य युवक को पीट रहे हैं जो मुस्लिम समुदाय का बताया जा रहा है. पीड़ित युवक के के साथ बदमाश अमानवीय हरकत करते हुए नजर आ रहे हैं, पीड़ित को जबरन एक कार में बिठाया गया है जहां उसे चप्पलों से पीटा जा रहा है और तलवे को चटाया जा रहा है.

आरोपी और पीड़ित युवक सभी ग्वालियर के डबरा के रहने वाले

प्राप्त जानकारी के अनुसार, आरोपी और पीड़ित युवक सभी ग्वालियर के डबरा के रहने वाले हैं. आरोपियों ने पीड़ित युवक को कलेक्ट्रेट बुलाया था. युवक जब कलेक्ट्रेट पर आरोपियों से मिलने पहुंचा तो उन्होंने उसका अपहरण कर लिया. आरोपियों ने पीड़ित के साथ कार में जमकर मारपीट की और तलवे चटवाए. इस मामले को लेकर डबरा एएसएपी जय राज कुबेर का कहना है कि यह वीडियो अभी उनके पास आया है. पीड़ित युवक और आरोपियों की तलाश की जा रही है. पुलिस की टीमें रवाना कर दी गई हैं.

पुलिस वायरल वीडियो की सत्यता की छानबीन कर रही है

फिलहाल पुलिस इस वायरल वीडियो की सत्यता की छानबीन कर रही है. आपको बताएं की इसी हफ्ते सीधी पेशाबकांड का भी वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद तलवे चाटने का वीडियो मध्य प्रदेश के साथ-साथ मानवता को भी शर्मसार कर देता है. सीधी पेशाब कांड की घटना के बाद पूरे देश में आक्रोश है ऐसे में ताजा वीडियो आग में घी डालने का काम कर सकता है. में

सीधी पेशाब कांड के बाद लोगों में आक्रोश 

आपको बताएं, मध्य प्रदेश सरकार ने सीधी पेशाब कांड के पीड़ित आदिवासी व्यक्ति को पांच लाख रुपये की आर्थिक सहायता मंजूर की है. सरकार ने पीड़ित दशमत के घर के निर्माण के लिए डेढ़ लाख रुपये की अतिरिक्त राशि प्रदान की है. बावजूद इसके लोगों में आक्रोश काम नहीं हो रहा है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.