मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने हेमा मालिनी पर की विवादित टिप्पणी, दिग्विजय सिंह ने कही ये बड़ी बात

5

चुनावी राज्य मध्य प्रदेश में वहां के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के एक बयान से विवाद उत्पन्न हो गया है और वे विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं. गौरतलब है कि नरोत्तम मिश्रा का एक बयान तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वे बीजेपी सांसद हेमा मालिनी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं. उनके इस बयान पर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने तीखा हमला बोला है.

digvijay singh
digvijay singh

दतिया से चौथी बार चुनाव लड़ेंगे नरोत्तम मिश्रा

नरोत्तम मिश्रा का जो वीडियो वायरल है उसमें हेमा मालिनी को लेकर विवादित टिप्पणी कर रहे हैं. दरअसल में अपने विधानसभा क्षेत्र दतिया में हुए विकास कार्यों की चर्चा कर रहे हैं और इसी क्रम में वे हेमा मालिनी को लेकर विवादित बयान देते हैं. दतिया विधानसभा क्षेत्र में नरोत्तम मिश्रा की अच्छी पकड़ है. वे यहां से चौथी बार विधानसभा चुनाव लड़ेंगे.

Narottam Mishra

मध्यप्रदेश में 17 नवंबर को मतदान

14091 pti09 14 2023 000039a
MP Election 2023

ज्ञात हो कि 230 विधानसभा क्षेत्र वाले राज्य मध्यप्रदेश में 17 नवंबर को मतदान होना है. इसके लिए राजनीतिक दलों ने तैयारी शुरू कर दी है और वे सभी अपने मतदाताओं को रिझाने में जुटे हैं. तीन दिसंबर को चुनाव परिणाम घोषित किए जाएंगे. बीजेपी और कांग्रेस के बीच यहां सीधा मुकाबला है. अभी बीजेपी यहां सत्ता में है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.