MP : इंदौर में हनुमान मंदिर की धार्मिक शोभायात्रा के दौरान विवाद, चाकू लगने से युवक की मौत

15

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी के अनुसार, यहां गुरुवार सुबह हजारों श्रद्धालुओं की मौजूदगी वाली एक धार्मिक शोभायात्रा में धक्का लगने को लेकर हुए विवाद में 26 वर्षीय युवक की गले में चाकू घोंप कर हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस मामले में आठ आरोपियों की पहचान करते हुए इनमें से दो लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस के एक अधिकारी की ओर से यह जानकारी दी गई है.

मामले को लेकर अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त अभिनय विश्वकर्मा ने ‘‘पीटीआई-भाषा’’ को बताया कि रणजीत हनुमान मंदिर की धार्मिक शोभायात्रा के दौरान धक्का लगने पर हुए विवाद में आरोपियों ने महू नाका क्षेत्र में शुभम रघुवंशी (26) के गले में चाकू घोंप दिया. उन्होंने बताया कि शोभायात्रा में हजारों श्रद्धालु शामिल थे. विश्वकर्मा ने बताया कि चाकू से घातक हमले के बाद खून से लथपथ रघुवंशी को उसके साथी एक अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त ने बताया कि हत्याकांड के आठ आरोपियों की पहचान की गई है जिनमें से दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि छह अन्य आरोपियों की तलाश के साथ हत्याकांड की विस्तृत जांच जारी है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.