Monica Bedi: एक गलती की वजह से मोनिका बेदी को नहीं मिली फिल्म ‘करण अर्जुन’, वजह जान कर लगेगा झटका

5

Karan Arjun: फिल्म करण अर्जुन (Karan Arjun) साल 1995 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को राकेश रोशन ने निर्मित किया था और रवि चोपड़ा ने इसे निर्देशित किया था. फिल्म में सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान, और ममता कुलकर्णी जैसे कलाकारों ने काम किया था. लेकिन क्या आपको बता है कि इस मूवी में मोनिका बेदी भी काम करने वाली थी, लेकिन उनके हाथ से ये ऑफर निकल गया. इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में किया.

राकेश रोशन ने मोनिका बेदी को दिया था अपना कार्ड

दरअसल, सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए मोनिका बेदी ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया. उन्होंन बातचीत में बताया, मैं और मेरे दोस्तों को निर्देशक शुभाष घई के होली पार्टी में शामिल होने का मौका मिला. वहां मुझे राकेश रोशन से मिलने का अवसर मिला. उन्होंने मुझे अपना कार्ड दिया और मुझसे कहा कि मुझे कॉल करें. मैं सोचने लगी कि उन्होंने मुझे कार्ड क्यों दिया होगा. वो एक अभिनेता हैं. मैंने बस कार्ड को फाड़ दिया और उसे फेंक दिया.

मोनिका बेदी के हाथ से छूटा ऑफर

आगे मोनिका बेदी ने कहा, कुछ महीनों बाद, मेरे मैनेजर ने मुझसे पूछा, “तुम राकेश रोशन से क्यों नहीं मिली? उन्होंने सलमान खान के अपोजिट करने का प्लान बनाया था. मैं बस वही सोच रही थी कि मुझे यह कैसे पता होता. एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि, वह ऐसी चीजों के बारे में अनुभवहीन थीं और यह नहीं समझ पाती थीं कि बॉलीवुड में चीजें कैसे चलती हैं.

जानें मोनिका बेदी के बारे में

मोनिका बेदी एक भारतीय अभिनेत्री हैं. उन्होंने अपनी करियर को हिंदी सिनेमा और टेलीविजन में बिताया है. मोनिका बेदी का जन्म 18 जनवरी 1975 को हुआ था. एक्ट्रेस ने 1994 में आई फिल्म ‘मैं तेरा आशिक’ से फिल्मों में डेब्यू किया था. उन्होंने ताज महल, सुरक्षा, खिलौना, सुभाष, एक फूल तीन कांटे, जंजीर, जियो शान से, जानम समझो करो, लौहपुरुष, जोड़ी नंबर 1, प्यार इश्क और मोहब्बत, स्पीड डांसर, द्रोणा, कालीचरण, सिंकदर सड़ का जैसी फिल्में शामिल है. इसके अलावा एक्ट्रेस ने बिग बॉस 2, झलक दिखला जा 3, बंधन, सस्वतीचंद, दिल जीते देसी गर्ल 1 जैसे शोज में काम किया है.

करण अर्जुन की कहानी

“करण अर्जुन” कहानी एक रहस्यमय प्रेम कथा है जिसमें सलमान खान और शाहरुख़ खान भाइयों की भूमिका में हैं. उनकी मां के किरदार में दिग्गज एक्ट्रेस राखी थी. दोनों भाइयों की हत्या हो जाती है, जिसके बाद वो पूर्व जन्म लेते है और अपनी मौत का बदला लेते है. फिल्म में भारतीय परिवार, प्यार, शक्ति और पुनर्जन्म जैसे विषयों पर ध्यान केंद्रित किया गया है. फिल्म उस समय बड़ी हिट रही और यह मनोरंजन और एक्शन से भरपूर थी. फिल्म का संगीत भी बहुत लोकप्रिय हुआ था.

राकेश रोशन जिन्होंने बनायी थी करण-अर्जुन

राकेश रोशन एक प्रमुख भारतीय फिल्म अभिनेता और निर्देशक हैं. वे हिंदी सिनेमा में अपनी लंबी करियर के लिए जाने जाते हैं और कई प्रमुख फिल्मों में अपने अभिनय और निर्देशन के लिए प्रशंसा प्राप्त कर चुके हैं.उन्होंने फिल्म की दुनिया में अपना करियर अभिनेता के रूप में शुरू किया और कई सफलतापूर्वक फिल्मों में अभिनय किया. कुछ मशहूर फिल्में जिनमें उन्होंने अभिनय किया हैं शामिल हैं “कामचोर”, “ख़तरा”, और “खेल”. राकेश रोशन ने अपने अभिनय के साथ-साथ निर्देशन में भी अपनी पहचान बनाई है. कुछ प्रमुख फिल्में हैं “करण अर्जुन, “कृष”, “कृष 3.

सलमान खान की फिल्में

सलमान खान के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने कई सारी फिल्मों में काम किया है, जिसमें भारत, दबंग, बजरंगी भाईजान सहित कई अन्य फिल्म शामिल है. इन दिनों भाईजान बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में बतौर होस्ट की भूमिका निभा रहे है. पिछली बार वो मूवी किसी का भाई किसी की जान में नजर आए थे. इसमेंपूजा हेगड़े और वेंकटेश दग्गुबाती जस्सी गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, भूमिका चावला, भाग्यश्री, शहनाज गिल, विजेंदर सिंह और पलक तिवारी भी थे. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई. एक्टर अभी अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 को लेकर चर्चा में है. फिल्म में कैटरीना कैफ है और इसमें शाहरुख खान कैमियो रोल में नजर आएंगे.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.