मिजोरम में अंडर कंस्ट्रक्शन रेलवे पुल ढहने से 17 लोगों की मौत

7

मिजोरम के सैरांग इलाके के पास एक निर्माणाधीन रेलवे पुल के ढह जाने के बाद बुधवार को 17 मजदूरों की मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. इधर मिजोरम के सीएम जोरामथंगा ने हादसे के बारे में बताया, राहत और बचाव कार्य जारी है.

हादसे में कई मजदूर फंसे, मृतकों की संख्या में हो सकता है इजाफा

पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर कई अन्य लोगों के फंसे होने की आशंका है क्योंकि घटना के वक्त वहां 35-40 मजदूर मौजूद थे. घटना आइजोल से करीब 21 किलोमीटर की दूरी पर सुबह लगभग 10 बजे हुई.

मलबे से निकाले गये 17 शव

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, मलबे से अब तक 17 शव निकाले गए हैं… कई अन्य अब भी लापता हैं. मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है.

रेलवे अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे

एनएफ रेलवे के सीपीआरओ सब्यसाची डे ने एएनआई को बताया कि रेलवे अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी भी घटनास्थल का दौरा करेंगे. उन्होंने बताया, मिजोरम के आइजोल से करीब 20 किलोमीटर दूर सैरांग इलाके में एक निर्माणाधीन रेलवे पुल गिरा.

हरियाणा में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत

इधर हरियाणा के यमुनानगर में रादौर-लाडवा मार्ग पर एक ट्रक ने मोटसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे उस पर सवार एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई. उसने बताया कि घटना मंगलवार को हुई और ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में मोटरसाइकिल चालक, उसकी पत्नी और उसके नाबालिग बेटे की मौत हो गयी. वे इसी जिले के गुंधियाना गांव के रहने वाले थे.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.