Mission Raniganj Trailer: 65 मजदूरों को रेस्क्यू करने की कहानी बयां करती है फिल्म, अक्षय दिखे दमदार रोल में

4

Mission Raniganj Trailer: अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की मोस्ट अवेटेड फिल्म मिशन रानीगंज का ट्रेलर आज जारी कर दिया गया है. फिल्म में अक्षय एक अलग अंदाज और लुक में दिखेंगे, जो फैंस ने कभी नहीं देखा होगा. इस महीने की शुरुआत में इसका टीजर रिलीज किया गया था, जिसपर दर्शकों ने काफी पसंद किया था. फिल्म कोयला खदान में फंसे असहाय खनिकों की जान बचाने के लिए एक व्यक्ति की खोज की कहानी बताती है. ट्रेलर लोगों को इमोशन, ड्रामा, साहस और भावपूर्ण संगीत का एक रोलर-कोस्टर है. इसमें कुमुद मिश्रा, अक्षय वर्मा, दिव्येंदु भट्टाचार्य मुकेश भट्ट, पवन मल्होत्रा, इश्तियाक खान, दिनेश लांबा और वीरेंद्र सक्सेना शामिल हैं. सभी कलाकारों ने शानदार प्रदर्शन किया है. फिल्म में परिणीति चोपड़ा, अक्षय की पत्नी के रोल में हैं. दो मिनट का ट्रेलर अक्षय द्वारा अभिनीत जसवन्त गिल के अथक प्रयासों पर प्रकाश डालता है.

मिशन रानीगंज का ट्रेलर

मिशन रानीगंज के ट्रेलर की शुरुआत एक सीन से होती है जब कोयला क्षेत्र में पानी घुसने के बाद कई खनिक अपनी जान बचाने के लिए भागते हैं. 65 खनिकों के फंसे होने की खबर से ग्रामीण सदमे में हैं. फिर जसवन्त गिल आते है ओर लोगों की मदद के लिए बचाव अभियान की योजना बनाने की कोशिश करते है. रवि किशन को मदद के लिए चिल्लाते हुए खनिकों में से एक के रूप में देखा जाता है. गिल इंजीनियरों की मदद से अपनी खनिकों को बचाने के प्लान में लग जाता है. जब हालात और ज्यादा खराब हो जाते है तो वो खुद उन लोगों की मदद का ठान लेता है. पत्नी के रूप में परिणिति मुश्किल समय में अपने पति का सहारा देती है. ट्रेलर जारी होने के बाद से ही ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसपर लगातार यूजर्स रिएक्ट कर रहे है.

ट्रेलर देख यूजर्स कर रहे कमेंट

मिशन रानीगंज के ट्रेलर पर यूजर्स कमेंट कर रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, मैं रानीगंज से हूं और मुझे इस फिल्म पर गर्व महसूस हो रहा है क्योंकि पूरा देश इस डरावनी घटना को जानेगा और बचाव के लिए बहादुरी का काम करेगा. एक यूजर ने लिखा, केवल 90 और 2000 के दशक के बच्चे ही अक्षय कुमार सर को इस भूमिका में देखकर उनकी भावनाओं को समझ सकते हैं. एक यूजर ने लिखा, एक कोयला खनिक होने के नाते यह हमारे लिए बहुत गर्व का क्षण है कि इस विषय पर एक फिल्म बनाई गई है. एक यूजर ने लिखा, दुनिया में अक्षय कुमार के सभी प्रशंसकों की ओर से हम इस फिल्म की बड़ी सफलता की कामना करते हैं. एक यूजर ने लिखा, इसमें कोई शक नहीं कि यह अक्षय कुमार के बेहतरीन प्रदर्शन में से एक माना जाएगा. बड़े स्क्रीन अनुभव के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकते.. अवश्य देखना चाहिए. इस अद्भुत कहानी को लाने के लिए पूरी टीम को सलाम.

मिशन रानीगंज का बदला गया था टाइटल

मिशन रानीगंज 1989 में रानीगंज कोलफील्ड्स के पतन पर आधारित है. फिल्म में कई रोमांचक क्षण हैं जो दर्शकों को स्क्रीन से बांधे रखेंगे. ट्रेलर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, ”सरदार जसवन्त सिंह गिल जी, एह ट्रेलर त्वाहदी याद विच त्वाहदी बहादुरी नू समर्पित है. आपकी याद में आपके साहस को सलाम. रब रक्खा.” वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत, ‘मिशन रानीगंज’ वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर द्वारा निर्मित है, जिसका निर्देशन टीनू सुरेश देसाई द्वारा किया गया है.

मिशन रानीगंज का पहले बदला गया था टाइटल

मिशन रानीगंज का नाम दो बार बदला गया है. पहले फिल्म का नामकैप्सूल गिल था, जिसे बाद में बदलकर मिशन रानीगंज: द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू कर दिया गया. इंडिया का नाम बदलकर भारत करने पर देश में चल रही बहस के बीच फिल्म के मेकर्स ने फिर से फिल्म का टाइटल बदल दिया और यह मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू बन गई. बता दें कि मूवी 6 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में

अक्षय कुमार के अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो एक्टर बड़े मियां छोटे मियां में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगे. फिल्म ईद 2024 में रिलीज होगी. ऋतिक रोशन के साथ अपनी ब्लॉकबस्टर हिट, वॉर के बाद, टाइगर श्रॉफ ने बड़े मियां छोटे मियां के लिए अक्षय कुमार के साथ जोड़ी बनाई है. फिल्म में दोनों जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस करते नजर आएंगे. 1998 में आई मियां छोटे मियां की रीमेक है. इसके अलावा नो हेरा फेरी 3, वेलकम टू द जंगल में भी नजर आएंगे.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.