Mission 2024: घर-घर जाकर लोगों से बात करेगी कांग्रेस, एक्शन में प्रभारी बाबरिया, राहुल गांधी का देंगे संदेश

8

Mission 2024: अगले साल लोकसभा चुनाव होने वाले हैं. राजनीतिक दल अभी से ही कमर कसने लगे हैं.इसी कड़ी में कांग्रेस ने भी अपनी तैयारी शुरू कर दी है. पार्टी ने कहा है कि साल 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले दिल्ली कांग्रेस घर-घर जाकर लोगों से बातचीत करेगी. इसके अलावा कांग्रेस पार्टी राष्ट्रीय राजधानी में अपने जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं को सक्रिय करेगी.

दो प्रस्ताव पारित
दिल्ली कांग्रेस के नवनियुक्त अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC, एआईसीसी) प्रभारी दीपक बाबरिया ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर एक बैठक बुलाई थी. पार्टी कार्यकर्ताओं, नेताओं और पदाधिकारियों की बैठक में यह फैसला किया गया कि पार्टी चुनाव में जीते के लिए जमीनी स्तर पर काम करेगी. और लोगों से घर-घर जाकर मुलाकात करेगी. बाबरिया ने बैठक में राजनीतिक और संगठनात्मक दो प्रस्ताव भी पारित किये.

राहुल के प्यार के संदेश के लोगों तक पहुंचाएगी कांग्रेस- बाबरिया
बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रभारी बाबरिया ने कहा कि कांग्रेस राहुल गांधी के प्यार के संदेश को लोगों तक पहुंचाएगी. उन्होंने कहा कि पूरे देश में नफरत की राजनीति फैली हुई है. उन्होंने यह भी कहा कि नफरत की राजनीति के खिलाफ उनकी लड़ाई की गूंज पूरे देश में है. हम लोगों के साथ घर-घर जाकर बातचीत पर ध्यान केंद्रित करेंगे और राष्ट्रीय राजधानी में जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं को और अधिक सक्रिय करेंगे.

कौन हैं बाबरिया
बता दें, गुजरात के कांग्रेस नेता बाबरिया ने दिल्ली कांग्रेस के प्रभारी का कार्यभार औपचारिक रूप से आज यानी शनिवार को ग्रहण किया है. आम आदमी पार्टी (AAP) पर निशाना साधते हुए बाबरिया ने कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव में आप को 13 फीसदी वोट हासिल हुए, लेकिन केजरीवाल ने पिछले छह महीनों में राज्य का एक बार भी दौरा नहीं किया है. उन्होंने आरोप लगाया कि आप और भारतीय जनता पार्टी एक ही सिक्के के दो पहलू हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.