कांग्रेस नेता के दफ्तर पर बदमाशों ने की गोलीबारी

कोई हताहत नहीं, मामले की जांच में जुटी पुलिस

24

वरिष्ठ संवाददाता/महेश ढौंढियाल 

नयी दिल्ली। दिल्ली के छावला के श्याम विहार इलाके में सोमवार शाम बाइक सवार बदमाशों ने कांग्रेसी नेता के कार्यालय पर गोलीबारी कर दी। गनीमत रही कि गोली किसी को नहीं लगी। वारदात के समय एक सहायक और बुजुर्ग कार्यालय में मौजूद थे। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश बाइक से फरार हो गए। पुलिस को छानबीन के दौरान मौके से दो खोखे मिले हैं। पुलिस मामला दर्ज कर बदमाशों की पहचान करने में जुटी है।

यह कार्यालय नंगली सकरावती वार्ड से निगम पार्षद रह चुकीं संतोष शौकीन और छावला वार्ड से इस बार पार्षद का उम्मीदवार रहे उनके पति सुखबीर शौकीन का है। सुखबीर शौकीन ने बताया कि सोमवार शाम करीब पांच बजे एक बाइक से दो बदमाश पहुंचे। दोनों ने अपना चेहरा ढंका हुआ था। बदमाशों ने कार्यालय के सामने बाइक खड़ी की। एक बदमाश बाइक पर बैठा रहा और दूसरा बदमाश कार्यालय के पास पहुंचा। वहां आने के बाद उसने ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। इससे कार्यालय में लगे शीशे टूट गए।

गोलीबारी करने के बाद दोनों बदमाश फरार हो गए। बदमाश बिना नंबर प्लेट की बाइक से आए थे। बदमाशों का लोगों ने पीछा किया लेकिन बदमाश भाग गए। उस समय वह कार्यालय में मौजूद नहीं थे। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। इस दौरान पता चला कि कार्यालय में लगा सीसीटीवी कैमरा खराब है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगालकर बदमाशों की पहचान करने में जुटी है। सुखबीर ने बताया कि उनकी किसी से रंजिश नहीं है।