Mirzapur 3 OTT Release: इस ओटीटी पर रिलीज होगी मिर्जापुर 3

4

Mirzapur 3 OTT Release: आखिर इंतजार खत्म हुआ… अमेजन प्राइम वीडियो ने अनाउंस कर दिया कि मिर्जापुर 3 जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने वाली है, हालांकि ये रिलीज कब होगी, इसकी डिटेल्स फिलहाल सामने नहीं आई है.

Mirzapur 3 Pankaj
Mirzapur 3 on prime video

बीते दिनों प्राइम वीडियो ने पॉपुलर वेब सीरीज का पहला लुक भी जारी किया. इस बार के सीजन में मुन्ना भैया (दिव्येंदु शर्मा) नहीं हैं. शो में हमें गुड्डु (अली फजल) और गोलू (श्वेता त्रिपाठी) के बीच लड़ाई देखने को मिलेगी.

Mirzapur 3 1
Mirzapur 3 cast

ओटीटी दिग्गज प्राइम वीडियो ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “गुड्डू और गोलू को एक नए दावेदार के खिलाफ खड़ा किया गया है क्योंकि वे सिंहासन पर अपना दावा पेश कर रहे हैं. क्या वे आग के बपतिस्मा से गुजरेंगे या बाहरी ताकतें सत्ता की सीट को हमेशा के लिए नष्ट करना चाहेंगी.#MirzapurS3OnPrime #AreYouReady #PrimeVideoPresents.

Mirzapur 3 2
Pankaj tripathi mirzapur 3

सबसे अच्छी बात यह है कि कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) पूरी फॉर्म में वापस आ गए हैं. एक्टर उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल क्षेत्र पर शासन करने वाले माफिया डॉन अखंडानंद त्रिपाठी की भूमिका निभाते हैं.

Also Read- Mirzapur 3 OTT Release: मिर्जापुर 3 इस दिन हो सकती है रिलीज! जान लीजिए डेट और टाइम

Mirzapur 3 Ott Details
Mirzapur 3 news

मनोज बाजपेयी ने मिर्जापुर 3 के सेगमेंट को होस्ट किया, जहां हमने देखा कि पंकज त्रिपाठी, श्वेता त्रिपाठी और अली फजल ने मिर्जापुर 3 की तारीख बताने के लिए उनका अपहरण कर लिया.

Mirzapur 3 Ott Release
Mirzapur 3 ott release date

उन्होंने मीडिया को बताया कि विजय वर्मा भी इसका हिस्सा हैं. वह नये किरदारों में से एक हैं. उन्होंने सीरीज में उनका स्वागत किया. उन्होंने कहा, “बहुत कमाल काम कर रहे हो. सब जगह छाए हुए हो.”

Mirzapur 3 Ott Release Date
Mirzapur 3 ott release

बीना भाभी का किरदार निभाने वाली रसिका दुग्गल ने कहा कि इसके बाद लोग मिर्जापुर 4 देखने के लिए बेचैन हो जाएंगे. तीसरा सीजन अपने स्वाद में पहले जैसा ही है. श्वेता त्रिपाठी ने कहा कि उन्हें इस सीजन में काम करके काफी मजा आया.

Mirzapur 3 Ott Release Dates
Mirzapur 3 ott

उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है कि दर्शक भी इसे पसंद करेंगे. एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित मिर्जापुर सबसे पसंदीदा भारतीय ओटीटी सीरीज में से एक है. इस शो की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फॉलोइंग है.

Mirzapur 3 Prime Video
Mirzapur 3

वेब सीरीज का निर्देशन गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर द्वारा किया जा रहा है, जबकि इसे अपूर्व धर बडगइयां, अविनाश सिंह तोमर, अविनाश सिंह और विजय नारायण वर्मा ने लिखा है.

Also Read- Maharani 3 से लेकर Mirzapur तक, बदले की आग पर बनी ये फिल्में और वेब सीरीज आपको रोमांचित कर जाएंगी

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.